बच्चों ने किया शानदार डांस, डांसिंग मूव्स देखकर आप भी हो जायेंगे फैन, देखें – वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम हैं, जहां कुछ अच्छा हो या बुरा छुपता नहीं हैं। इंसान अपनी खुशी कई तरीकों से बाटता है। इसी में एक कला है डांस। डांस यानी अपने जज्बात को जाहिर करने का तरीका। कुछ लोग स्टेप्स सीखकर नाचते हैं और कुछ लोग मस्ती में डांस करते हैं। इंडिया में देसी डांस मशहूर है तो दक्षिण अमेरिकी राज्यों का मस्ती भरा डांस भी काफी पसंद किया जाता है। मस्ती में डांस करते कुछ ऐसे ही बच्चों का एक डांस वीडियो काफी मशहूर है। 

    डांस में तल्लीन है बच्चे 

    इस वीडियो में कुछ बच्चे एक घर के आंगन में मस्तमौला डांस करते दिख रहे हैं। शानदार मन को मोह लेने वाला म्यूजिक और बच्चों के शरीर की रिदम देखकर लोग हैरान हो गए हैं कि इतनी तल्लीनता से कोई कैसे नाच सकता है। इस वीडियो को Masaka Kids Africana vlog नामक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो पहले का है लेकिन इसके लगातार बढ़ते व्यूज इसकी लोकप्रियता का अंदाजा दे रहे हैं।वीडियो मसाका किड्स का बताया जा रहा है । 

     ये अफ्रीकन बच्चे मसाका डांस को शानदार तरीके से करते हैं। गांव के बच्चे एक साथ गाने पर डांस कर रहे हैं बच्चे जिस तरह पूरे मन और तन से रिदम पर डांस कर रहे हैं उसे देखकर लग रहा है मानों वह संगीत में खो गए हैं, सधे हुए कदम, सधे हुए स्टेप्स और सब कुछ एक जैसा। वो पूरी तरह डांस को जी रहे है। खासकर जब बच्चे जेब में हाथ डालकर डांस करते हैं तो मानों देखने वालों की नजर ठहर जाती है।

    लाखों लोगों ने देखा डांस

    बच्चों का शानदार और रिदमिक डांस लगातार पसंद किया जाता रहा है। यूं भी आपने क्रिकेट के मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का मस्तमौला डांस देखा होगा तो ये डांस आपको उसी मस्ती की याद दिला देगा।  इस वीडियो को 13 मिलियन यानी एक करोड़ 32 लाख लोग देख चुके हैं।