40 अंडे का ऑमलेट! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है, जहां अगर थोड़ा भी कुछ अनोखा नजर आये तो रातोंरात वायरल हो जाता है। जी हां ऐसा ही कुछ इस वीडियो के साथ हुआ है, जिसे 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है। वैसे तो अंडे खाने के कई लोग शौकीन होते है, इसमें सबसे ज्यादा ऑमलेट खाया जाता है, लेकिन क्या आपने सोचा है कि 40 अंडों का भी ऑमलेट (40 Eggs Omelette) बन सकता है? नहीं न लेकिन ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है… 

    बनाया 40 अंडों वाला ऑमलेट

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दुकानदार ने जैसे ही 40 अंडे की जर्दी एक भगोने में डालकर फेंटनी शुरू की,  तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। फूड ब्लॉगर की तो सांसें ऊपर-नीचे होने लगीं। इसमें सबसे पहले उसने पैन में बटर की 100-100 ग्राम वाले 2 ब्लॉक्स डाल दिए। इसमें टमाटर-प्यार को ज़रा सा भूनकर उसने फेंटे गए अंडों की आधी खेप डाल दी। ज़रा पकने के बाद वो आधा और बैटर पैन में डालता है और उछालकर पलट देता है।

    फिर की गार्निशिंग

     यह सिलसिला वही नहीं थमता बल्कि कह सकते है की पिक्चर अभी बाकी है , जी हां इसके बाद दुकानदार ने ऑमलेट पर बटर सॉस डाला और फिर कबाब को भी फ्राई करके डाल दिया। आखिरकार पसंदीदा चीज़ और लैट्यूस से इसकी गार्निशिंग हुई, जिसे देखकर ही किसी का पेट भर जाएगा, लेकिन सवाल ये है कहि आखिर इतना बड़ा और 40 अंडो का हेवी ऑमलेट भला कौन खा सकता है? 

     

    लोगों ने कहा- आंखों को ही हार्ट अटैक आया

    आपको बता दें कि यूट्यूब पर फूड ब्लॉग ARE YOU HUNGRY चैनल से इस 40 अंडे वाले ऑमलेट का नज़ारा दिखाया गया है। जिसे अब पूरी दुनिया देख रहा है, अब ये वीडियो बहुत जबरदस्त वायरल हो रहा है और अब तक इसे एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।  अब इस हैरान कर देने वाले वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स किये है। इसमें एक यूजर ने कहा है कि इतना फैट देखकर तो कोलेस्ट्रॉल को भी हार्ट अटैक आ जाएगा। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा – क्यों, काहे किया ऐसा ? अब इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चूका है।