Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    प्यार को लेकर आज तक अपने कई कहानियां सुनी होगी। प्यार में इंसान न  ही उम्र देखता है न जाति देखता है। अपने वो कहावत तो सुनी होगी की प्यार अंधा होता है। आपको इस बात पर अब यकीन हो जायेगा। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 61 साल की शेरिल मैकग्रेगर ने 24 साल के नौजवान बॉयफ्रेंड कुरैन मैककेन से हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

    शेरिल 17 बच्चों की एक दादी मां है। लेकिन उन्होंने सच्चे प्यार की मिसाल कायम कर दी है। दोनों में 37 साल का अंतर है। दोनों एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग कपल को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। लेकिन दोनों को लोगों के किसी भी बात का बुरा नहीं लगता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Cheryl (@therealoliver6060)

    दोनों ने अपने लाइफ के बारे में कहना है कि दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश है और दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते है। दोनों की सेक्स लाइफ भी बहुत अच्छी चल रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों एक-दूसरे को ऑनलाइन वेबसाइट से 15 साल पहले मिले थे। फिर दोनों कुछ समय बाद एक-दूसरे को डेट करने लगे।

    दोनों अपने हसीन लम्हों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है। दोनों ने अपनी शादी की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें शेरिल नई-नवेली दुल्हन की तरह सफेद गाउन पहनकर तैयार हुई है। वहीं कुरैन ने एक ऑफ व्हाइट रंग का सूट पहना हुआ था.शादी के बाद कुरैन ने कहा, ‘हम दोनों ने टेनेसी (अमेरिका) में शादी की थी।