(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई तरह के खबरे सामने आती है जो हमारा होश उड़ा  देती है, ऐसी ही एक खबर सामने आई है जहां एक दादा की उम्र के शख्सन ने एक 25 साल के लड़की संग ब्याह रचा लिया। दरअसल पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी यह शादी कनाडा की है। जहां  एक 25 साल की लड़की ने 70 साल के बुजुर्ग संग शादी कर ली है। आपको बता दें कि दोनों की उम्र में 45 साल का अंतर है, लेकिन  कहते है न जहां प्यार हो वहां सब चलता है। जी हां उम्र में इतना अंतर होने के बावजूद इनके प्यार में कोई कमी नहीं है। आइए जानते है इस प्रेमी जोड़े के बारे में पूरी जानकारी.. 

    दरअसल कनाडा में रहने वाले इस शख्स का नाम डॉन और पत्नी का नाम स्टेफनी है। दरअसल ‘Love Don’t judge’ नाम के एक शो में इस जोड़े ने अपनी कहानी सुनाई इसके बाद से इस शादी की चर्चा हो रही है। शादी के बाद लोगों से मिली अच्छी-बुरी प्रतिक्रिया के बीच दोनों ने शो में बताया कि उन्हें दुनिया की परवाह नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि वो अपने बेटे और परिवार के साथ काफी खुश हैं। ऐसे में वे अपनी जिंदगी बड़े अच्छे से गुजर रहे है। 

    ऐसे हुई पहली मुलाकात

    आपको बता दें कि डॉन और स्टेफनी की पहली मुलाकात पांच साल पहले एक पब में हुई थी। अपनी पहली मुलाकात के कुछ समय बाद ही दोनों ने साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया। इसके बाद वे दोनों लिव-इन में रहने लगे। बाद में दोनों ने शादी का फैसला किया। स्टेफनी के घरवालों को शुरू में थोड़ी हैरानी हुई लेकिन बाद में उन्होंने स्टेफनी का साथ दिया। लेकिन कई लोगों ने इस शादी को लेकर दोनों को काफी ताने सुनाए। इनपर लाइफ इंश्योरेंस के पैसे के लिए शादी करने का आरोप भी लगा। लेकिन इन सब बातों के परे इन्होने शादी की और अब ख़ुशी से अपना जीवन जी रहे है। 

    लोगों का बर्ताव 

    इस जोड़ें ने अपने अनुभव भी शेयर किये , उन्होंने बताया कि अपने 2 साल के बेटे को गोद में लेकर डॉन जब निकलते हैं तो लोग उनका मजाक उड़ाते हैं। लोग डॉन को मज़ाक में बच्चे का दादा बोलते हैं। यही नहीं स्टेफनी और डॉन जब सड़क पर हाथ पकड़ कर चलते हैं तो लोग उन्हें अक्सर ताने मारते हैं और घूर के देखते हैं। फ़िलहाल ये शादी हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गई है।