मॉल में Nude टहलती दिखी पेंट से नहाई महिला! मचा बवाल तो सिक्योरिटी ने जबरन निकाला बाहर

    नई दिल्ली: दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब घटनाएं होती रहती है, इसे देख हमारे मन में हजारों सवाल आते है, दरअसल आज हम जिस घटना की बात कर रहे है वो भी कुछ ऐसे ही है। हुआ ये कि एक प्लेबॉय मॉडल कुछ बेहद अनोखे अंदाज में मॉल में पहुंची जिसे देख गार्ड ने उसे बाहर निकाल दिया। लेकिन ऐसा मॉडल की ड्रेस में क्या था? आइए जानते है पूरी खबर…. 

    सोशल मिडिया चैलेंज 

    आपको बता दें कि ये मॉडल अपना अतरंगी ड्रेस पहने मॉल में काफी देर तक घूमते रही, लेकिन जैसे ही गार्ड ने उसकी ड्रेस देखी तो वो दंग रह गए। इसके बाद मॉडल को तुरंत मॉल के बाहर निकाल दिया गया। आपको बता दें कि इस मॉडल का नाम फ्रांसिया जेम्स (Francia James) है और ये एक सोशल मीडिया चैलेंज को पूरा करने के लिए मियामी स्थिति शॉपिंग सेंटर पहुंची थी। 

     Model ने बॉडी को किया था पेंट 

    ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांसिया जेम्स (Francia James) अपनी पूरी बॉडी को पेंट करवाकर मॉल गई थीं। लेकिन आप जब इस मॉडल को देखेंगे तो यह बताना मुश्किल है कि उन्होंने कुछ नहीं पहना है। जब मॉल के गार्ड्स ने बारीकी से देखा तो उन्हें असलियत का पता चला। इसके बाद मॉडल को मॉल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वैसे, फ्रांसिया का ये वीडियो वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इसे 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। 

    अजीब हरकतों से चर्चा में 

    आपको बता दें कि फ्रांसिया ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा है कि वे एक कॉमेडी कंटेंट क्रिएटर और फिटनेस मॉडल हैं। वे मूल रूप से कोलंबिया की रहने वाली हैं, लेकिन अब फिलहाल मियामी में रहती हैं।

    फ्रांसिया सोशल मिडिया पर काफी सक्रिय है। फ्रांसिया के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। आपको बता दें कि फ्रांसिया अपने बोल्ड फोटोशूट और अजीबोगरीब हरकतों के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने ओनली फैन्स पर भी अकाउंट बना रखा है, जहां को एडल्ट कंटेंट पोस्ट करती हैं। अपनी अजीबोगरीब हरकतों से हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है। 

    मॉडल ने कही ये बात… 

    इस अजिबोरीब मॉडल की हरकतों देख सभी लोग चौंक गए। मॉडल फ्रांसिया अजीबोगरीब चैलेंज पूरा करने के लिए मॉल गई थी। वो मॉल में घूम-घूमकर लोगों से पूछ रही थीं कि क्या आप नट लेना चाहेंगे? तभी एक सिक्योरिटी गार्ड उनके पास पहुंचा और कैमरा बंद करने के लिए कहा। इसके बाद उन्हें वहां से बाहर निकाल दिया गया।

    इससे नाराज मॉडल ने कहा, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे बाहर निकाल दिया गया है। मुझे हमेशा आउट किया जाता है। पब्लिसिटी पाने के लिए फ्रांसिया हमेशा से कुछ अजीबोगरीब हरकतें करती रहती है।