Screen Grabed From Video
Screen Grabed From Video

    Loading

    उत्तर प्रदेश : फिरोजाबाद में तैनात पुलिस के सिपाही (Police Constable) मनोज (Manoj Kumar) कुमार का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में सिपाही खाने को घटिया बताते हुए रो रोकर अपना दुख जाहिर कर रहे है कि इतनी कड़ी मेहनत के बावजूद उन्हें मेस द्वारा खाने के लिए घटिया खाना दिया जाता है।  

    सिपाही मनोज कुमार ने रोते हुए कहा ‘जब कप्तान साहब आए तो मैंने कहा कि आप इसमें से 4 रोटयां खा लीजिए। ताकि आपको भी कम से कम ये पता चले कि आपके सिपाही 12-12 घंटे ड्यूटी कर रहे हैं। जिसके बाद वो ये खाना खा रहे हैं। इन रोटियों को आप कुत्तों को डाल दीजिए। क्या आपके बेटे-बेटी ये रोटी खा सकते हैं,’ लेकिन मेरी किसी ने नहीं सुनी। बता दें, सिपाही अपने हाथ में खाने की थाली लेकर अपनी तकलीफ बता रहा है। जिसके बाद से ही सिपाही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

    गौरतलब है कि इस मामले में फिरोजाबाद पुलिस (Firozabad Police) ने ऑफिसियल ट्विटर (Twitter) हैंडल से ट्वीट कर कहा- मैस के खाने की गुणवत्ता से संबंधित शिकायती ट्वीट प्रकरण में खाने की गुणवत्ता संबंधी जांच सीओ सिटी कर रहे है। उल्लेखनीय है कि उक्त शिकायतकर्ता आरक्षी को आदतन अनुशासनहीनता, गैरहाजिरी और लापरवाही से संबंधित 15 दण्ड विगत वर्षो में दिए गए है।