प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    ब्रिटेन: शादी हर किसी के शख्स के जीवन का सबसे बड़ा फैसला होता है। हर कोई चाहता है कि अपने पार्टनर के बारे में सभी चीजें जाने जिसके बाद वह उसके साथ वह अपनी पूरी जिंदगी बिता सके। लेकिन एक शख्स की अनजान लड़की से मुलाकात हुई। दोनों में धीरे-धीरे प्यार हुआ। फिर दोनों ने कुछ समय बाद शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद पति को अपनी पत्नी के बारे में कुछ ऐसा पता चला कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

    दरअसल शख्स की पत्नी एक पॉर्न स्टार थी। इसके अलावा उसे अपनी पत्नी के बारे में जो पता चला। जिसे वह शादी से पहले नहीं जानता था। जब पति को इस बात का पता चला तो वह हैरान रह गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला ब्रिटेन का है। ब्रिटेन के रहने वाले 26 वर्षीय जोश को 36 साल की एमी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।

    दोनों अपनी शादी में बहुत खुश थे। लेकिन एक दिन जोश को पता  चला की उसकी पत्नी एक फेमस पोर्न स्टार थी। शख्स को इस बात का पता चलने के बाद उसे भरोसा नहीं हुआ। शख्स ने छानबीन की तो इस बात का खुलासा हुआ। एमी कई सालों तक पोर्न स्टार रही। लेकिन जोश ने कहा है कि उसे एमी के पिछली जिंदगी से कोई दिक्कत नहीं है। एमी के बारे में जोश के एक दोस्त ने उसे यह बताया था।   

    एमी का सच सामने आया तो उसके कई दोस्त उसका सपोर्ट करने लगे। एमी की एक दोस्त का कहना है कि वो एमी का अतीत था जो अब पीछे छूट चुका है और वह आगे बढ़ चुकी है। इसमें उसका कोई कसूर नहीं है। इस मामले का खुलासा एक टॉक शो के दौरान हुआ। एमी ने एक बारे में बताया की इस बात को लेकर दोनों का रिश्ता ख़राब हो गया है। लेकिन दोनों अब भी साथ है।