Representative Photo
Representative Photo

Loading

नई दिल्ली : हर किसी के लिए शादी बेहद ही खास होता है फिर वो चाहे दूल्हे के घर वाले हो या फिर दुल्हन के घर वाले हो। मगर आजकल तो छोटी-छोटी बातों पर लोग शादियां तोड़ देते हैं। शायद यही वजह है कि जब किसी की शादी फिक्स होती है तो उसके घर वाले हर कदम फूंक-फूंक कर रखते हैं ताकि ऐसी कोई दिक्कत ना आए।

मगर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें दूल्हे के घर वाले ने लड़की के कम नंबर आने का बहाना देकर शादी से इनकार कर दिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली मोहल्ले की है। जानकारी के मुताबिक गोद भराई की रस्म होने के बाद दूल्हे ने शादी तोड़ दी। 

हालांकि, इसपर लड़की पक्ष का कहना है कि गोद भराई के बाद दूल्हे ने शादी तोड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि कुछ दिनों बाद दूल्हे के परिवार ने दहेज की मांग की थी। जिसके बाद दुल्हन के पिता ने कहा कि वो और ज्यादा दहेज नहीं दे सकते। इस पर दूल्हे ने शादी को रद्द कर दिया और कहा कि वह उसके दसवीं कक्षा के परिणामों से असंतुष्ट था। 

फिलहाल, खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है और लोग तरह-तरह से इस पर अपना रिएक्शन दे रहे है कि आखिर यह कहां तक सही है? पुलिस अब समाधान के लिए बातचीत करने में दोनों परिवारों की सहायता कर रही है।