Photo: Twitter - @DrSarvapriya
Photo: Twitter - @DrSarvapriya

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो (Video) या फोटो (Photo) वायरल (Viral) होता रहता है। इंटरनेट पर इन दिनों कुछ फ्लाइट कंपनियां लगातार विवादों में हैं। इन दिनों में कुछ घटनाओं को लेकर विवादों में चल रही एयर इंडिया (Air India) भी विवादों में आ गई है। आपको बता दें कि ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए एक महिला ने दावा किया है कि उसे एयर इंडिया द्वारा फ्लाइट में परोसे गए खाने में पत्थर का टुकड़ा मिला है। 

    गौरतलब हो कि एक ट्विटर यूजर ने इस हरकत को ट्वीट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उन्होंने बताया है कि एयर इंडिया में यात्रा के दौरान उसे परोसे गए खाने में पत्थर का टुकड़ा मिला। जिसे देखकर वह हैरान रह गई। उनका कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत फ्लाइट के अंदर मौजूद कर्मचारी से भी की थी। इसके साथ ही उन्होंने फ्लाइट में परोसे जा रहे खाने में की जा रही लापरवाही पर कड़ी आपत्ति जताई है।

    लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जा सकती

    ट्विटर यूजर सर्वप्रिय सांगवान ने इन तस्वीरों को ट्विटर पर पोस्ट किया है। जिससे उन्होंने जानकारी दी है कि एयर इंडिया की AI 215 फ्लाइट में उन्हें परोसे गए खाने में पत्थर का टुकड़ा मिला, जिसकी जानकारी उन्होंने एक फ्लाइट कर्मचारी को दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जा सकती है।

    कैटरर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई

    इस पर संज्ञान लेते हुए एयर इंडिया की ओर से जवाब दिया गया है। एयर इंडिया की ओर से चिंताजनक बताया गया है और कहा गया है कि वे इस मामले को अपनी कैटरिंग टीम के सामने रख रहे हैं। साथ ही इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही कैटरर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। एयर इंडिया ने मामले को उनके संज्ञान में लाने के लिए ट्विटर यूजर को धन्यवाद दिया है।