Allu Arjun's Big fan's unique artwork, impressed by the film 'Pushpa', did this work

औरंगाबाद (Aurangabad) में रहने वाले सोहन कुमार (Sohan Kumar), अल्लू अर्जुन के बड़े फैन है।

    नई दिल्ली, साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa) का फीवर सबकी सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर हर कोई इस फिल्म के गाने (Songs) और डायलॉग (Dialogue) पर वीडियो बनाकर शेयर कर रहा है। 

    इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किये है। आम जनता के अलावा कई दिग्गज सितारे भी इस फिल्म के दीवाने हो गए है। इसी बीच औरंगाबाद में रहने वाले एक शख्स ने ऐसा काम किया है, जिसके बारे में किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा। 

    औरंगाबाद (Aurangabad) में रहने वाले सोहन कुमार (Sohan Kumar), अल्लू अर्जुन के बड़े फैन है। उन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म से प्रभावित होकर एक ऐसा काम किया है, जिसे देख एक्टर खुद भी खुश हो जाएं। सोहन कुमार ने अल्लू अर्जुन के पुष्पा के किरदार का एक स्टैच्यू बनाया है।

    इस स्टैच्यू को देखने के बाद हर कोई कहने में मजबूर हो जाता है कि, यह कोई मूर्ति नहीं बल्कि खुद अल्लू अर्जुन है। यह स्टैच्यू  अल्लू अर्जुन किरदार से हू-ब-हू मेल खाती है।  स्टैच्यू  में अल्लू अर्जुन के हाथ में बंदूक दिखाई दे रही हैं, उनके बाल, मूछों को बिल्कुल वही रंग रूप दिया गया है, जैसा कि फिल्म पुष्पा में उन्हें दिखाया गया है।

    सोहन कुमार का कहना है कि, वह साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन के बहुत बड़े फैन हैं। वहीं, सोहन, अल्लू अर्जुन को उनके जन्मदिन पर यह स्टैच्यू गिफ्ट करना चाहते हैं। अब सोशल मीडिया पर हर कोई सोहन कुमार के इस कलाकारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।