(Image-Instagram-ghantaa)
(Image-Instagram-ghantaa)

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो सोशल मीडिया पर आपका बहुत मनोरंजन होता है। ऐसे बहुत से वीडियो होते है जो बेहद अजीबोगरीब होते है लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है वह बाकी वीडियो से काफी अलग है। जी हां गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के प्यार के या फिर झगड़े के कई वीडियो आपने देखे होंगे लेकिन लेकिन आज हम आपको जो दिखने जा रहे है उसे देख आपकी हंसी छूट जाएगी। 

    दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रेमी और प्रेमिका का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जैसा कि आप इस वीडियो मेंदेख सकते है कि दोनों नदी किनारे बैठे हैं और लड़के के सामने पीढ़ कर लड़की बैठी है और लकड़ा लड़की की जुएं निकाल रहा है। बता दें कि वीडियो इतना मजेदार भी है कि कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं बल्कि इसे 1.61 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

     

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by memes comedy (@ghantaa)

    आपको बता दें कि इस मजेदार और बेहद फनी वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर देखा जा रहा है। बता दें कि इसे इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। वीडियो नेटिजन को भी खूब पसंद आ रहा है, इतना ही नहीं बल्कि इसे देख आपकी हंसी रुक पाना तो मुश्किल है, क्योंकि यह इतना मजेदार है।