गजब की यारी, एक साइकिल दो सवारी, वीडियो देख याद आ जाएंगे बचपन के दोस्त

    Loading

    नई दिल्ली: हमेशा से कहा जाता है कि दोस्ती दिल का रिश्ता होता है, जो हमारे दिल को भाता है वह हमारा दोस्त बन जाता है। शिद्दत से दोस्ती निभाने वाले लोग अपने दोस्त के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार होते है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक क्यूट दोस्ती का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे  देख आपको भी आपके दोस्त याद आ जाएंगे। आइए जानते है इस वीडियो के बारे में…. 

    वीडियो देख याद आएंगे बचपन के दोस्त 

    यह अनुभव और एहसास सबको होता है कि दोस्ती का रिश्ता अपने आप में बेहद खास है, और जहां बात अगर बचपन के दोस्त की हों तो इसके बारे में और क्या कहना। सबके बचपन के दोस्तों के साथ खुश खट्टी-मीठी और मासूमियत भरी यादें जुड़ी होती है, इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे दो दोस्तों के इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके भी बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी। 

    एक साइकिल दो सवारी

    दरअसल इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो दोस्त अपनी साइकिल शेयर कर रहे हैं और एक साथ साइकिल की सवारी का आनंद ले रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि साइकिल शेयर करने का मतलब एक दोस्त बैठा होगा और दूसरा चला रहा होगा, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। इस वीडियो में एक तरफ का पैडल एक दोस्त मार रहा है और साइकिल के दूसरी तरफ का पैडल  दूसरा दोस्त धकेल कर साइकिल आगे बढ़ा रहा है। जिस मस्ती से ये दोनों बैलेंस करके एक ही साइकिल चला रहे हैं ये देखना यकीनन अद्भुत है। इसे देखकर मशहूर गाना गाने का दिल करता है कि ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे.. 

     

    लोगों ने किये शानदार कमेंट्स 

    आपको बता दें कि दोस्ती के इस मजेदार वीडियो को The Better India  के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘बचपन की दोस्ती में कुछ ऐसा खास होता है जिससे आप कभी रिप्लेस नहीं करना चाहते’। अब सोशल मीडिया पर अजब गजब दोस्ती का ये वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है।

    ऐसे में कमेंट्स करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ‘अविश्वसनीय स्वैग, ऐसा कर पाने  के बारे में तो मैं सोच भी नहीं सकता’। वहीं एक दूसरे यूजर ने एक्सीलेंट और दूसरे ने अमेजिंग बताया। एक यूजर ने बहुत ही शानदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘लगता है ये दोस्त बिना इंटरनेट के हैं’ अब भला जिंदगी दौड़ती हुई जा रही है ऐसे में ऐसे अनमोल दोस्त भी पीछे छूट रहे है।