गजब! दूल्हे की डॉगी के साथ शानदार एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: डॉग से जुड़े कई वीडियो अब तक आपने देखे होंगे, जो दिल छू लेते है ऐसे में ऐसा हो एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी हां डॉग लवर्स उन्हें अपने बच्चों की तरह रखते है, अपने डॉग्स को ढेर सारा प्यार देते है और अपने हर ख़ुशी में उन्हें घर के सदस्य के तोर पर अपनी ख़ुशी में शामिल करते है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आईए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में…  

    बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो कुछ ही दिनों पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग दे चुके हैं। दरअसल इस वायरल वीडियो में वीडियो में एक शादी का नजारा दिख रहा है। जहां बाइक पर सवार दूल्हे से ज्यादा दूल्हे का पेट डॉग सबका ध्यान खींच रहा है। जी हां बाइक पर सवार दूल्हा अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचा, लेकिन शायद ही ऐसा पहले किसी ने किया होगा। देखने लायक तो यह था कि दूल्हा बाइक पर अपने पेट डॉग को भी साथ लाया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Darshan Nandu Pol (@supremebakarwadi)

     

    यहां तक कि पेट डॉग भी शादी के कपड़ों में दिख रहा है। एक पल के लिए लगता है मानो डॉग ही दूल्हा बन कर पहुंचा हो, फ़िलहाल इस वीडियो को शसल मीडिया पर ढेर सारा प्यार मिल रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. खास कर इन दिनों दूल्हा- दुल्हन और शादी के वीडियो खूब ट्रेंड में रहते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में पेट डॉग के लिए उसके ऑनर का प्यार हर किसी का दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स डॉग की ऑनर फैमिली की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।