Image-Twitter
Image-Twitter

Loading

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाएं यह कोई नहीं बता सकता। कुछ ऐसा ही दृश्य हाल ही में ट्विटर पर सामने आया है। इन दिनों  अलग-अलग बाबाओं की घटनाएं सामने आती रहती हैं। उनके कई वीडियो सामने आ रहे हैं। लोग यह देखकर चौंक जाते हैं। कुछ बाबा महीनों तक एक पैर पर खड़े रहते हैं जबकि कुछ बाबा कभी सोते ही नहीं हैं। कोई कपड़े नहीं पहनता तो कोई बाबा बीमारी ठीक करने का दावा करता है। इसमें एक नए बाबा का वीडियो चर्चा में आ गया है। यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है।

वायरल हुए चूल्हे वाले बाबा

वायरल वीडियो में ये बाबा जलते चूल्हे पर बैठा हुआ है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। क्योंकि बाबा लोहे की थाली पर बैठे हैं जिसके नीचे आग जल रही है। तंदूर में आग इतनी तेज होती है कि रोटियां और बन आसानी से जल जाते हैं। उनके भक्त बाबा के पास आकर उनका आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कि बाबा धोती पहने गर्म तवे पर बैठकर बीड़ी पी रहे हैं। 

लोगों ने किए खूब कमेंट्स 

दरअसल इस वीडियो को @Liberal_India1 नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो अकोला का है। यूजर ने इस क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘चुलीवरचे मटन, मिसल, के बाद अब बाजार में आ गए चुलीवरचे बाबा’। इस वीडियो को अब तक 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। करीब दो हजार लोगों ने लाइक किया है और 300 लोगों ने कमेंट किया है। 

 

लोगों के उड़े होश 

जी हां आपको बता दें कि वीडियो पर लोग गजब के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि गुणवंत नाम का बाबा पिछले 4-5 साल से हमारे अकोला जिले में लोगों के पास आ रहा है। उनका दरबार हमेशा भरा रहता है। लोग उन पर विश्वास करते हैं। इस बाबा से मिलने दूर-दूर से लोग आते हैं।फ़िलहाल ये वीडियो बाहत वायरल हो रहा है।