हैरतअंगेज: बीच सड़क पर चल रहा अजगर, फिर जो हुआ देखें वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: जंगली जानवर इंसानों की बस्ती में आये तो क्या होगा? सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपके होश उडा देगा। जी हां इन दिनों एक अजगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें आप देख सकते है एक रोड पर अचानक अजगर आ जाता है। जैसे ही  इस अजगर पर लोगों की नजर पड़ती है वे डर जाते है। इस दौरान सफर कर रहे सभी लोग रास्तें में रुक जाते है, और रस्ता जाम हो जाता है। 

    आपको बता दें कि यह घटना केरल के कोच्चि की है। यहां स्थित सीपोर्ट-एयरपोर्ट रोड पर अचानक एक विशाल अजगर नजर आया, जो सड़क पार कर रहा था। उसे देखकर कुछ वाहन चालकों ने ना सिर्फ अपनी गाड़ी रोक दी, बल्कि उन्होंने दूसरे वाहनों को भी रोका ताकि अजगर आराम से सड़क पार कर ले।

     

    इस दौरान कुछ लोग अजगर के पास जाते भी नजर आए। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर इस अजगर का वीडियो कई लोगों ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि यह अजगर बड़े ही आराम से सड़क पार कर रहा है। जबकि उसके दोनों तरफ ट्रैफिक रुका हुआ है। कुछ राहगीर इस बात का ध्यान रखते नजर आ रहे हैं कि अजगर सुरक्षित तरीके से सड़क पार कर ले।

    अंत में जब अजगर सुरक्षित तरीके से सड़क के दूसरी तरफ पहुंच जाता है तो ट्रैफिक फिर चालू हो जाता है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग अजगर के मजे लेने लगे। लोगों ने अलग-अलग कमेंट्स किये है। एक यूजर ने लिखा कि अजगर ऐसे चल रहा है मानो उसने बहुत ही अच्छा डिनर कर लिया है। लोगों ने उस शख्स के मजे भी लिए जो अजगर के मुंह के करीब से अपना स्कूटर लेकर तेजी से निकलता है।