गजब: दूल्हे के सामने किसी और ने दुल्हन को किया प्रपोज़, फिर जो हुआ… देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: भारत में शादियां बहुत ही खास तरीके से होती है। जहां ढेर सारी मस्तियां भी होती है। जी हां और इन शादियों के वीडिसोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होते है ऐसा ही एक शादी का वीडियो इन दिन बहुत वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। जी हां जहां तक हम सब जानते है शादी में दूल्हा घुटनों के बल होकर अपनी दुल्हन से प्यार का इजहार करता है, लेकिन इस वीडियो में हैरानी वाली बात ये है कि दुल्हन को दूल्हे ने नहीं बल्कि की और दूसरे शख्स ने प्रपोज़ किया है।  

    दूल्हे का दोस्त दुल्हन को प्रपोज़ 

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो सामने आया है, दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हे के सामने ही एक युवक दुल्हन को प्रपोज करके सबको हैरान कर देता है। जी हां सुनकर हैरान हुए न? आपको बता दें कि वीडियो में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े होते हैं, तभी एक युवक दुल्हन को प्रपोज करता दिखाई दे रहा है। बता दें कि वीडियो में दुल्हन को प्रपोज करने वाला युवक दूल्हे का दोस्त है। ये वीडियो काफी लोग हैरान है। 

    दूल्हे के दोस्त ने किया दुल्हन को इम्प्रेस 

    शादी में सबसे ज्यादा मस्ती दूल्हे के दोस्त करते हैं। अपनी नई नवेली भाभी और शादी में आयी लड़कियों इंप्रेस करने के लिए दूल्हे के दोस्त कई बार ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। जी हां अब जो ये वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें भी कुछ ऐसा ही है। वीडियो में दूल्हे का दोस्त अपनी नई नवेली भाभी को इंप्रेस करने के लिए दूल्हे के सामने ही उनको प्रपोज कर देता है। 

    दूल्हे का रिएक्शन देखने लायक

    वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं। इस दौरान दूल्हा अपने हाथ में गुलाब का फूल लिए हुए है और वहां खड़े लोग दूल्हे को अपनी दुल्हन को प्रपोज करने के लिए कहते हैं। इसी बीच अचानक से दूल्हे का दोस्त स्टेज पर पहुंचता है और घुटने पर बैठकर दुल्हन को प्रपोज कर देता है। यह देखकर रिश्तेदार भी हैरान रह जाते हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

    मस्तमौला दूल्हा 

    लेकिन आपको बता दें कि यह कोई सच नहीं है बल्कि एक मजाक था। जी हां बता दें कि दूल्हे को पता होता है कि उसका दोस्त मजाक कर रहा है, इससे उसे कुछ फर्क नहीं पड़ता। वह भी दुल्हन से अपने दोस्त के हाथ से गुलाब लेने का इशारा कर देता है।

    वीडियो में आप दूल्हे को स्माइल करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो को  इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लोग जमकर लाइक्स और शेयर कर रहे हैं। सभी लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे है।