(Screen Grab Form YouTube Video)
(Screen Grab Form YouTube Video)

    Loading

    नई दिल्ली: हम सब जानते है ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी के एजेंट्स को डिलिवरी समय से करनी होती है। अगर फ़ूड कस्टमर को नहीं मिला तो वे झगडा  करने लग जाते है या फिर उन्हें दो बातें सूना देते है, ऐसे में कई बार सड़क पर लंबा ट्रैफिक जाम से लगता है तो कभी मौसम की मार को झेलना होता है।  धुप हो या कड़ी बारिश उन्हें अपना काम समय पर ही करना होता है। इनका काम काफी चुनौती भरा होता है। ऐसे में सोशल मिडिया पर एक फ़ूड डिलिवरी का एक वीडियो बड़े तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल ऑनलाइन फूड डिलिवर करने वाली कंपनी स्विगी (Swiggy)के एक डिलवरी एजेंट का एक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। 

    घोड़े पर सवार हो पहुंचा फ़ूड डिलीवर करने 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई चौंक जाएगा। ऐसे में अब सोशल मीडिया  यूजर्स वीडियो को देखकर आश्चर्यचकित हैं।  दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी (Swiggy)का एक डिलिवरी एजेंट शाही अंदाज में सड़कों पर दिखा, इसका यह काम करने का गजब अंदाज सबको बहुत पसंद आ रहा है।

    प्रेरणादायक वीडियो 

    आपको बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है ,वायरल हो रहे इस वीडियो में स्विगी (Swiggy)का डिलवरी एजेंट घोड़े पर सवार है। वह सड़क पर घोड़े पर सवार फूड डिलीवरी के लिए जाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स  डिलवरी एजेंट की खूब तारीफें कर रहें हैं, इस वीडियो से हमें सीख मिलती है कि हमारे काम में लाख दिक्क़ते आये लेकिन अगर हम अपने का को लेकर सीरियस है तो उस काम को करने से आपको कोई नहीं रोक सकते। 

     

    काम के प्रति इतनी निष्ठा 

    जैसा कि हम सब जानते है दरअसल इन दिनों  सभी राज्यों में बारिश हो रही है, वही मुंबई में भारी बारिश हो रही है। ऐसे में डिलिवरी एजेंट्स को बारिश से जूझ कर फूड पहुंचाना पड़ रहा है। सड़कों पर जलभराव की स्थितियों के बीच स्विगी का डिलीवरी एजेंट अपनी ड्यूटी को करते हुए अनोखे अंदाज में कैप्चर हुआ है, जिसे देख हर कोई हैरान है साथ ही साथ ही इस डिलीवरी बॉय की जमकर तारीफ कर रहे है।