Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    दुनिया भर में लोगों के पास टैलेंट (Tallent) की कमी नहीं है। भारत में कोने-कोने में टैलेंट छिपा हुआ है। यहां लोगों के अंदर इतना टैलेंट है। जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते है। ऐसे ही एक  लड़का ( Boy) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है।  जिसमें एक लड़का अकेले ही कई सारे म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स (Music Instruments)  बजा रहा है। जिसे देखकर सभी लोग दंग रह गए। यह इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को लड़के का हुनर और उनकी काबिलियत देखकर आंखें खुली की खुली रह जाती है।

    वीडियो में आप देख सकते है कि लड़के की कमर पर कुछ म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स बंधे हुए हैं, जिन्हें वह बजा रहा है। अपने मुंह के जरिए भी वह एक इंस्ट्रूमेंट बजा रहा है और हाथों से गिटार भी बजा रहा है। खास बात यह है कि लड़का सारे इंस्ट्रूमेंट्स एक ही समय पर एक साथ बजा रहा है और अपने म्यूजिक की धुन पर गाना भी गा रहा है। यह वीडियो देखकर सभी लोग हैरान है। बच्चे के टैलेंट को देखकर सभी लोग तारीफ कर रहे है।

    वीडियो पर लड़के  के लिए लोग ढेरों कमेंट कर रहे है। यूजर ने लिखा है कि  ऑल इन वन, सोलो मैन,  वीडियो को ट्विटर पर  IPS ऑफिसर Rupin Sharma ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि  “नॉर्थ ईस्ट इंडिया का अमर