गजब: पार्किंग में कार लगवा रहा है कुत्ता, गाड़ी पीछे लगने से मालिक को किया सावधान

    Loading

    नई दिल्ली: डॉग लवर्स की इस दुनिया में कोई कमी नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी डॉग्स छायें हुए रहते है, रोजाना कुत्तों के इतने बेहतीन और क्यूट वीडियो आते है, जोड़े देख दिन बन जाता है। हम सब जानते है कुत्ता सबसे वफादार जानवर है, उतना ही होशियार भी।  ऐसे ही एक कुत्ते का वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे। 

    डॉगी ने के कार पार्क 

    दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में  आप देख सकते है कि एक कुत्ता अपने मालिक की कार को पार्किंग में लगवाता हुआ नजर आ रहा है। गाड़ी पीछे की दीवार से लग ना जाए उसके लिए कुत्ता कार ड्राइवर की भौंककर संकेत भी देता है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद का रहे हैं, और इस कुत्ते की बहुत तारीफ भी कर रहे है। 

    इस तरह की कार पार्क 

    जी हां तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी इंसान की तरह एक डॉगी कार को पार्क कराने उसके पीछे की ओर खड़ा हो गया है। पार्किंग स्पेस में कार लगाने के लिए जब ड्राइवर रिवर्स कर रहा है तो डॉगी उसे हाथों से पीछे आने का संकेत दे रहा है। इसके बाद पीछे जब कार फुटपाथ की दीवार से लगने वाली होती है तो कुत्ता भौंककर मालिक को अलर्ट कर देता है जिसके बाद मालिक वहीं गाड़ी रोक देता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Golden Retrievers Delights (@goldenretrieversdelights)

     

    वायरल हुआ वीडियो 

    आपको बता दें कि अब वीडियो वायरल हो रहे डॉगी की सब जमकर तारीफ कर रहे हैं। खासतौर पर डॉग लवर्स इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं। काफी संख्या में लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। काफी लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कुत्ते वाकई में बहुत प्यारे होते है और डॉग लवर्स इन्हे प्यार जतायें बिना नहीं रह सकते। जो भी यह वीडियो देखेगा वह ख़ुशी से मुस्कुरा रहा होगा।