गजब: टूरिस्ट गाड़ी में घूस कर शेर ने शख्स को गले लगाया, देखें मजेदार वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो आते है, कुछ बेहद मजेदार होते है तो कुछ डरावने होते है, आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है वह एक शेर का है, जो दिखने में खतरनाक है पर वीडियो बड़ा ही मजेदार है। जी हां शेर का यह वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शेर की हरकतों को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, लेकिन उसी पल आप ख़ुशी से हंसेंगे। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में…. 

    शेर लगता है शख्स के गले 

    दरअसल तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शेर को ओपन टूरिस्ट वाहन पर चढ़ते देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे। वीडियो में एक शेर ओपन टूरिस्ट वाहन में चढ़ने के बाद एक टूरिस्ट के ऊपर चढ़ते हुए उसे प्यार से गले लगाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी चौंक जाएंगे। वहीं वीडियो में आगे उस शख्स को शेर की पीठ को सहलाते देखा जा सकता है, मानों शेर उस शख्स के प्रति अपना प्यार जता रहा हो। 

     

    वायरल हुआ वीडियो 

    बता दें कि इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो ने यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब तक इस वीडियो को तकरीबन 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं, और इतना ही नहीं बल्कि ज्यादातर यूजर्स वीडियो पर हैरानी जताते हुए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ यूजर्स इसे काफी प्यारा शेर बता रहे हैं। कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अगर वह भूखा होता तो यहां पर कहानी कुछ और होती।’