File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार ऐसी चौंकाने वाली घटनाएं सामने आती है जिसे देख हर कोई चौंक जाता है। भरे शादी के मंडप में अचानक दुल्हन के प्रेमी का आना यह सब हमने अब तक फिल्मों में ही देखा है, लेकिन अब यह सच में होने लगा है। जहां बात प्यार पाने की हों तो इंसान हो वो चीज से गुजर जाता है, जिसकी वजह से उसके जान पर भी बन आती है, ऐसा ही कुछ बिहार के नालंदा में हुआ है, जो सबके लिए चौंकाने वाला मामला है। आइए जानते है क्या है पूरी घटना…               

    दरअसल हुआ ये कि प्रेमी से अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से होते नहीं देखी गई और इसी बौखलाहट में उसने ऐसा कदम उठाया जिससे उसके जान पर बन आई। जी हां बता दें कि प्रेमी ने स्टेज में पहुंचकर अपनी प्रेमिका को दूल्हे से पहले ही वरमाला पहना दी, इतना ही नहीं बल्कि प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने की भी कोशिश करने लगा। इसके बाद जो हुआ उसे प्रेमी जिंदगी भर नहीं भूलेगा, जी हां इस घटना के बाद प्रेमी की जमकर पिटाई हुई।   

    प्रेमी ने कहा.. 

    आपको बता दें कि यह पूरा फ़िल्मी मामला मुबारकपुर गांव का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रेमी युवक मुकेश का अपने ही गांव की युवती से प्रेम- प्रसंग था। दोनों के रिश्ते को 1 साल से ज्यादा हो गया था जब घरवालों के सामने बात आई तो लड़की के घरवालों ने बेटी की शादी पक्की कर दी।  बीते मंगलवार को जब दूल्हा वरमाला पहनाने वाला था तभी प्रेमी मुकेश स्टेच पर पहुंच गया और वरमाला दुल्हन के गले में डाल दी, और सिंदूर से मांग भरने की कोशिश करने लगा, इसके बाद जो हुआ इससे पुरे गांव में सनसनी मच गई। 

    भरे मंडप में टूटी शादी, प्रेमी पहुंचा अस्पताल

    दरअसल शादी के दौरान प्रेमी के ऐसे व्यवहार से हर कोई दंग रह गया। लड़की के परिजनों ने यह सब होते देख प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। इस वकायें का असर वहां मौजूद सब पर हुआ,जी हां इतने में शादी के लिए स्टेज पर मौजूद दूल्हे ने भी इस शादी को करने से मना कर दिया। ऐसे में लड़की के घबराए परिजनों ने सारा गुस्सा प्रेमी पर निकाल दिया। अब मुकेश नाम के इस प्रेमी की घायल हालत में उसे अस्पताल भर्ती करवाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये प्लान लड़की का था, उसी ने प्रेमी को ऐसा करने के लिए कहा था। फिलहाल संबंधित पुलिस मामले की जांच कर रही है, इस घटना ने सबको चौंका दिया है।