( Photo- Facebook - Hirak J Das is with Arnab Das)
( Photo- Facebook - Hirak J Das is with Arnab Das)

    Loading

    नई दिल्ली: गाड़ी खरीदना हर एक का सपना होता है, और इसके लिए इंसान पैसे भी जमा करता है और कॅश लेकर अपने सपनों की गाडी खरीदने शोरूम पहुंचता है। भला क्या अपने कभी सोचा है कि कोई गाड़ी खरीदने के लिए बोरी भर सिक्के लेकर जा सकता है? जी हां ऐसा ही कुछ असम में हुआ है, जो बेहद दिलचस्प कहानी है। आईये जानते है क्या है पूरी खबर… 

    अनोखी कहानी

    दरअसल असम (Assam) के एक शख्स की स्कूटर (Scooter) खरीदने की अनोखी कहानी इन दिनों सोशल मीडिया सुर्खियां बटोर रही है। वाकई में ये कहानी काफी दिलचस्प है। जहां लोग नोटों के बंडल लेकर गाडी खरीदने शोरूम जाते है, वही असम के ये शख्स बाइक के शोरूम में बोरी भर सिक्के लेकर पहुंचा था। बता दें कि इन सिक्कों को उसने एक-एक कर जोड़ा था, यानी ये सिक्के उसकी कई महीने की जमा पूंजी थी। जिसे बटोर कर वो गाडी खरीदने के लिए पहुंचा।  

     

    आपको बता दें कि ये अनोखी कहानी YouTuber Hirak J Das ने सोशल मीडिया के जरिये लोगों से साझा की है। इस वीडियो मुताबिक, यह शख्स पेशे से दुकानदार है, जो अपने सपनों का स्कूटर खरीदना चाहता था।  इसके लिए वो महीनों से गुल्लक में सिक्के जमा कर रहा था। हाल ही में जब स्कूटर खरीदने भर के पैसे इकट्ठे हो गए तो वो शोरूम पहुंच गया। 

    बोरी भर सिक्के लेकर खरीदी गाडी 

    आम तोर पर लोग नोटों के बंडल या फिर ऑनलाइन पैसे देते है। लेकिन शख्स जिस अंदाज में स्कूटर खरीदने के लिए शोरूम पहुंचा, वो बेहद दिलचस्प था। असल में वो अपनी सेविंग्स के बोरी भर सिक्के लेकर शोरूम पहुंचा था। जिसे देख सब थोड़ी देर के लिए हैरान थे। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स के शोरूम में पहुंचते ही वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं। कई लोग उसके सिक्कों से भरे भारी-भरकम झोले को उठाने की कोशिश करते हुए भी दिखाई देते हैं, फिर वह चिल्लर गिनने लगते है। 

     

    स्टाफ गिनते है बोरी भर चिल्लर 

    जी हां यह चिल्लर बोरी भरकर होती है, शोरूम (Bike Shoroom) का स्टाफ काफी देर तक इन सिक्कों को गिनने में लगा रहा। बताया गया कि शख्स 1, 2 और 10 रुपये के सिक्के लेकर शोरूम पहुंचा था। पैसे देने और कागजी काम पूरा करने के बाद स्कूटर की चाबी मालिक को सौंप दी गई।  इसका एक Video भी YouTube पर शेयर किया गया है, जो अब बहुत वायरल हो रहा है। बता दें कि वायरल वीडियो में शख्स का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।