(Image-Twitter-@anandmahindra)
(Image-Twitter-@anandmahindra)

    Loading

    नई दिल्ली: देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)  हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है, अक्सर वे अपने ट्वीट्स के जरिये लोगों को कुछ अनमोल संदेश देते है।  ऐसा ही एक ट्वीट हाल ही में उन्होंने किया है जो वाकई में हर एक इंसान को सिख दिलाने वाला है। दरअसल, उन्होंने अपने एक ट्वीट के कैप्शन में एक ऐसी बात लिखी है, जो लोगों के दिलों को छू रही है। आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट खूब देखा और शेयर किया जा रहा है, आइए जानते है इस वायरल हो रहे ट्वीट के बारे में.. 

    दरअसल हम जिस पोस्ट की बात कर रहे है वह उनोन्हे ट्विटर पर दिया है जो सबके लिए चर्चा का विषय बन गया। आपको  बता दें कि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो हमें बड़ी सीख दे रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में कुछ बर्फ के पुतले दिखाई दे रहा हैं, जिनमें से कुछ पिघल चुके हैं, तो कुछ कुर्सियों पर बैठे हुए हैं।

    इस तस्वीर एक मैसेज दे रही है कि, ‘जिंदगी छोटी सी है, ये पिघल जाए उससे पहले इसे जी भर के जी लीजिए।’ बताया जा रहा है कि इसे इटली (Italy) के किसी स्कल्पटर द्वारा डिजाइन किया हुआ है, जो बेहद मीनिंग फूल है। 

    बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह तस्वीर आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है, जो एक मैसेज दे रही है। दरअसल इस शानदार  तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘पॉवरफुल इमेज।

     

    ग्रह (Planet) पर अपने समय का अच्छे से इस्तेमाल करें। ये बहुत छोटी सी ट्रिप है।’ इंटरनेट पर यूजर्स आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के इस पोस्ट कैप्शन की बहुत तारीफ कर रहे हैं। इस पोस्ट को अब तक हजारों लोगों लाइक और रीट्वीट कर चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि वहीं यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।