आनंद महिंद्रा ने शेयर की ‘चिड़िया’ की एक तस्वीर, जिसे देख आप भी रह जाएंगे दंग

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) इंटरनेट की दुनिया में काफी सक्रिय है। रोजाना कई तरह के नए वीडियो शेयर करते रहते है। ऐसा ही एक तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है जिसे देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। जी हां आनंद महिंद्रा सोशल मिडिया पर हमेशा कुछ ऐसा नया शेयर करते है, जीसे देख हमको भी सिख मिलती है। आज एक उनके शेयर किये गए एक तस्वीर के बारे में आपको बताने जा रहे है। जिसे देखकर आप बस देखते ही रह जाएंगे। आइए जानते है उस अनोखी तस्वीर के बारे में…. 

    ‘चिड़िया की तस्वीर’

    बता दें कि आनंद महिंद्रा ने एक चिड़िया की तस्वीर शेयर की है। दरअसल ये चिड़िया किसी पेड़ पर नहीं बल्कि एक रेलवे ट्रैक पर बैठी हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस तस्वीर को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

    आनंद महिंद्रा ने कहा.. 

    इस अनोखे चिड़िया के तस्वीर को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने एक ऐसी बात लिखी, जिसको सोचने पर आप मजूबर हो जाएंगे। वायरल होने वाले तस्वीर पर लिखा है, ‘एक मां, मैथमैटिक्स, फिजिक्स और रेलवे इंजीनियरिंग की डिग्री के साथ’। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वह अब मुख्य जोखिम अधिकारी (Chief Risk Officer) की भूमिका के लिए कॉरपोरेशन्स द्वारा दुनिया भर की डिमांड में है।’ इस तरह उन्होंने एक मां में बेस कई रूपों के बारे में बताया है।

     

    लोगों को खूब पसंद आयी फोटो 

    दरअसल जब इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने देखा तो उन्होंने भी शॉकिंग रिएक्शन दिया। इस कैप्शन को देखकर समझा जा सकता है कि आनंद महिंद्रा कितने बिजनेस माइंडेड हैं। साथ ही उनकी विचारों की शैली बहुत ही तेज है। बता दें कि यह फोटो लोगों को खूब पसंद आया। अभी तक 23 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया, जबकि करीब 2000 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया। आप भी चिड़िया के इस अनोखे पोस्ट को देखकर वाकई में बहुत कुछ नया सिख सकते है।