कुत्ता दरवाजा देखकर यूं हुआ कन्फ्यूज, आनंद महिंद्रा ने Video शेयर कर लिखी ये बात

    Anand Mahindra Tweet : उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर कई मजेदार और इंस्पीरेशनल वीडियो शेयर करते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देखर आप जान जाएंगे कि, सिर्फ इंसान ही नहीं जानवर भी एक्टिंग करने से पीछे नहीं हटते। सोशल मीडिया पर कुत्ते का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने अकाउंट पर एक शख्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो को साझा किया है।  

    कन्फ्यूज कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल

    आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता घर के अंदर है और बाहर आने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे लगता है कि दरवाजे पर शीशा लगा हुआ है, जबकि दरवाजे पर कोई शीशा नहीं होता। कुत्ता दरवाजे के बीच में अपना पैर (Confused Dog Viral Video)  मारकर जानने की  कोशिश करता है। कई बार प्रयास के बाद भी वह कन्फ्यूज रहता है कि उसे बाहर निकलना चाहिए या नहीं तो वह चुपचाप खड़ा हो जाता है।

    आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखी ये बात

    एक शख्स दरवाजा को खोल देता है और कुत्ता झट से बाहर निकल आता है। कुछ ही सेकंड का यह वीडियो लोगों को हैरान कर देता है कि आखिर किसी की आदत को बदला नहीं जा सकता, जब तक कि उसका भ्रम टूट ना जाये। आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी आदत वाले भ्रम को दिखलाने का इससे अच्छा तरीका नहीं हो सकता। आज बिजनेस में सबसे मूल्यवान कौशल यह जानना है कि इस भ्रम को कैसे तोड़ा जाए। ‘