baby
Representational Pic

    अमेरिका: पति-पत्नी (Husband and Wife) के बीच आपस में नोंकझोक होती रहती है। पति-पत्नी के बीच झगड़े के कई मामले सामने आते रहते है। इन दिनों पति-पत्नी के झगड़े का एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साएं पति ने कुछ ऐसा कर दिया। जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते है। बता दें कि यह मामला अमेरिका का है।

    जहां पति-पत्नी में विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने आव देखा ना ताव और अपना गुस्सा अपनी दो साल की मासूम बेटी पर उतार दिया। पति ने बेटी को उठाया और वाशिंग मशीन में डालकर उसका स्विच चालू कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शख्स का नाम है माइकल है। दोनों पति-पत्नी के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था।

    दोनों में हर दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा होता है। दोनों में एक दिन झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्से में बच्ची को उठाकर वाशिंग मशीन में डालकर उसका स्विच ऑन कर दिया। पति की हरकत देखकर पत्नी के होश उड़ गए। पत्नी ने फौरन स्विच बंद किया और बच्ची को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। बच्ची गंभीर रूप से जख्मी है।

    बच्ची का इलाज जारी है। डॉक्टरों का कहना है बच्ची को अगर सही समय पर नहीं निकाला गया होता, तो उसकी जान भी जा सकती थी। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर बच्ची को जान से मारने की कोशिश में मुकदमा दर्ज किया गया है।