Boyfriend on Rent
Pic : Shakul Gupta

    Loading

    नई दिल्ली : वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के करीब आते ही प्रेमी जोड़े अपना वैलेंटाइन स्पेशल बनाने के लिए एक-दूसरे के साथ घूमने-फिरने और डेट पर जाने का प्लान बनाते हैं। अपने पार्टनर को अच्छे-अच्छे गिफ्ट देते हैं और उन्हें बेहद स्पेशल महसूस करवाते हैं। मगर वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सिंगल होते हैं। जहां कुछ लोगों को इससे फर्क नहीं पड़ता तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं। जिन्हें किसी पार्टनर को डेट पर जाते या वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर देख कर तकलीफ होती है। ऐसे ही तकलीफ का इलाज निकालने के लिए एक शख्स ने खुद को किराए के बॉयफ्रेंड (Boyfriend on Rent) के रूप में घोषित कर दिया है।

    बॉयफ्रेंड ऑन रेंट

    शख्स ने सोशल मीडिया पर कहा अकेलापन कम आंका जाता है। मेरा मानना है कि हम अपने अकेलेपन को छुपाते हैं, खासकर वेलेंटाइन डे (Valentine Day) पर। मैं बाहर से जितना खुश दिखता हूं, अपने दोस्तों को डेट करते देखकर मुझे जलन होती है। “बॉयफ्रेंड ऑन रेंट” बनने से पहले, मैं अपने जीवन में कभी डेट पर नहीं गया! मेरी निराशा के लिए, मैंने जिन महिलाओं से पूछा, उन्होंने मुझे केवल “दोस्त” के रूप में देखा। हालाँकि आत्म-प्रेम मददगार था, मैं साहचर्य और रोमांस के लिए तरस गया।

    आई लव यू सुनकर होती है जलन 

    वी-डे पर जोड़ों को एक-दूसरे से “आई लव यू” कहते हुए सुनकर मेरी नसों में दर्द हो गया, क्योंकि इसने मुझे प्रेमिका न होने की मेरी अक्षमता की याद दिला दी और मुझे अवांछित महसूस कराया। हालाँकि, यह अकेले महसूस करने के माध्यम से था कि किराए पर प्रेमी होने का विचार पैदा हुआ। मुझे लगा, “कई और भी अविवाहित होंगे जो मेरी तरह अकेलापन महसूस करते होंगे!” और मैं सही था! 5 साल पहले, मैंने ऑनलाइन एक पोस्ट लिखी थी, “मैं एक उदार और खुले विचारों वाला व्यक्ति हूं।

    50 से अधिक महिलाओंको कर चुका है डेट 

    आज, मैं प्यारी महिलाओं के साथ 50 से अधिक डेट कर चुका हूं। जबकि मेरे डेट्स फैंसी रेस्तरां में खाने और मेरे साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का आनंद लेते हैं, मैं अधिक अंतरंग डेट्स पसंद करता हूं जहां मेरी गहरी बातचीत होती है क्योंकि मैं उनके लिए खाना बनाता हूं या उनके साथ स्टार-टकटता हूं। 

     Boyfriend on Rent

    किराए पर बॉयफ्रेंड

    मैं इस वी-डे को फिर से “किराए पर बॉयफ्रेंड” के रूप में पेश करने के लिए यहां हूं। यदि आप अकेलापन महसूस कर रहे हैं या आपको साथी की आवश्यकता है, तो मुझे किराए पर लेने में कोई शर्म न करें ताकि मैं आपको आपके जीवन की सबसे अच्छी तारीख दे सकूं!

    खाना बनाने के लिए भी शख्स है तैयार 

    इस वी-डे पर मैं आपको सहारा देने या आपका दोस्त बनने के लिए अपना कंधा दे सकता हूं। मैं आपकी मेकअप प्रैक्टिस को दोगुना कर सकता हूं।” मॉडल, या यदि आप आलसी होना पसंद करते हैं, तो मैं आपके आराम के दौरान आपके लिए किसी भी प्रकार का भोजन बना सकता हूं!” मेरी पोस्ट वायरल हो गई और मुझे रुचि रखने वाली महिलाओं के 1000 से अधिक संदेश मिले; मैं दंग रह गया! मैं अपनी तारीखों को उन महिलाओं के लिए यादगार बनाना चाहता था जिन्हें मैं बाहर निकालने जा रहा था।