Photo Credit - Instagram/daniele.caviglia
Photo Credit - Instagram/daniele.caviglia

    Loading

    नई दिल्ली : आजकल तो सामान खरीदने से लेकर पार्टनर ढूंढने तक सब कुछ ऑनलाइन (Online) मिल जाता है। अपने लिए पार्टनर (Partner) ढूंढने के लिए लोग तरह-तरह के डेटिंग ऐप्स का भी इस्तेमाल करते हैं। जहां डेटिंग ऐप्स (Dating Apps) की मदद से कुछ लोगों को बहुत ही आसानी से पार्टनर मिल जाते हैं। तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी होते हैं। जिन्हें काफी लंबे वक्त तक इंतजार करना पड़ता है, लेकिन क्या आपको पता है कि लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं?

    लड़कियां ज्यादातर उन लड़कों से अट्रैक्ट (Attract) होती हैं। जिनके प्रोफाइल पर पालतू डॉग के साथ पिक्चर लगी होती है। दरअसल, यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ये दावा स्पेन की एक यूनिवर्सिटी ‘ University of Jaen’ की ओर से किया गया है। उन्होंने करीब 300 लड़कियों पर रिसर्च करके एक रिपोर्ट तैयार किया है। जिसको लड़कियों की सभी एक्टिविटी को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। 

    गौरतलब है कि यूनिवर्सिटी द्वारा किए गए रिसर्च में पता चला है कि लड़कियों को  ज्यादातर ऐसे लड़के पसंद आते हैं। जो अपने प्रोफाइल पर कम लाइट में खींची गई फोटो या फिर कुत्तों के साथ खींची गई फोटो को लगाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रिसर्च के बारे में जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडी पर एक लड़की ने शेयर किया है। लड़की का यह दावा है कि इस रिसर्च के सामने आने के बाद ज्यादातर लड़कों ने डॉग्स के साथ प्रोफाइल पिक्चर लगाना शुरू कर दिया है।