Assam man catches giant king cobra, killed after the snake bites him, watch video

    Loading

    नई दिल्ली: एक लंबे किंग कोबरा को गले में लपेटकर प्रदर्शन करना एक बुजुर्ग को भारी पड़ गया है। असम के कछार में शख्स के प्रदर्शन करते समय सांप के काटने के बाद मौत हो गई है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग शख्स को किंग कोबरा को अपने गले में डालकर प्रदर्शित करते हुए देखा जा सकता है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, मरने वाले बुजुर्ग की उम्र करीब 60 साल थी। असम में कछार जिले के बिष्णुपुर गांव में रघुनंदन भूमिज नाम के शख्स की सांप के काटने से मौत हो गई। व्यक्ति अपने गांव के एक धान के खेत से करीब 14 फीट लंबे जहरीली किंग कोबरा को पकड़ लिया था। इसके बाद उसने सांप को अपने गले में डाला और उसे गांव लाकर प्रदर्शित करने लगा। इस दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, रघुनंदन सांप को अपने गले में डालकर वहां जमा हुए गांव के लोगों को सांप दिखा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, उसने सांप को जब पकड़ रखा था तभी सांप ने उसे काट लिया। सांप के काटने के बाद रघुनंदन की हालत बिगड़ने लगी इसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। वन विभाग ने मौके से सांप को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया है।