(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: कहां जाता है कि चोरी करने के लिए भी बहुत शातिर दिमाग लगता है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर चोरी का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी हां आंटी ने दूसरी महिला का पर्स यूं चोरा की मानों लोगों की आंखो में धूल झोंक दी हो, वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शरीफ दिखने वाली महिला दुकान में जाकर दूसरी महिला का पर्स उसके बैग से चुराकर रफू चक्कर हो जा रही है। इस वीडियो को देख यूजर्स भी दंग है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

    इस वीडियो में सबसे हैरानी वाली बात है कि पूरी चोरी हो जाती है लेकिन जिस महिला ने अपने कांधे पर बैग टांगा हुआ होता है, उसे पता भी नहीं चल पाता। इसके लिए चोरी करने वाली आंटी थोड़ा दिमाग भी लगाती हैं और बार-बार महिला को भीड़ होने के नाम पर धक्का मारती हैं। ऐसे में महिला को अगर बैग में हाथ जाने का शक भी हो तो लगता है कि भीड़ की वजह से धक्का लग रहा है।

     

    इतनी देर में ही महिला तेजी के साथ दूसरी महिला का पर्स निकाल वहां से फरार हो जाती है। इस तरह शातिर दिमाग आंटी चोरी करती है। देखने से पता चलता है कि ये वीडियो पुराना है जो अब फिर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर काफी संख्या में लोग इसे देख चुके हैं। काफी संख्या में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। काफी लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर चोरनी आंटी को लेकर अपने रिएक्शन भी दिए हैं।