रातोंरात चमकी ऑटो ड्राइवर की किस्मत, जानें कैसे बन गया 12 करोड़ का मालिक

    केरल: किस्मत (Luck) पलटने में देर नहीं लगती। कभी इंसान का लक काम करता है, तो कभी इंसान की मेहनत काम कर जाती है। कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है कि जिंदगी चंद लम्हों में पूरी तरह बदल जाती है। आज हम आपको ऐसे ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर आप भी बोलेंगे की वाकई में किस्मत पलटने में देर नहीं लगती। एक ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) की किस्मत रातों रात चमक गयी (Won Lottery), आईये जानते है पूरा मामला…..

    ऑटो ड्राइवर के जिंदगी में चार चांद 

    दरअसल यह खबर केरल के एक ऑटो ड्राइवर की है, जिसकी किस्मत चंद लम्हों में चमक गयी और वह ड्राइवर 12 करोड़ का मालिक बन गया। कबीर कबार लाइफ में ऐसी चीजे होती है जीस पर यकीं कर पाना बेहद मुश्किल होता है। ऐसाही ही इस ऑटो ड्राइवर के साथ हुआ है। इसे भी बिलकुल अंदाजा नहीं था की उसकी लाइफ एक झटके में पूरी तरह बदल सकती है। 

    लॉटरी ने बदली किस्मत 

    आपको बता दें कि केरल के इस ऑटो ड्राइवर को एक-दो नहीं बल्कि पूरी 12 करोड़ की लॉटरी लगी है और यह 12 करोड़ का मालिक बन गया है (Won Lottery)। यह मामला कोच्चि के पास मराड़ू के एक ऑटो ड्राइवर का है। जानकारी के मुताबिक़ मरदू में रहने वाले इस ऑटो ड्राइवर का नाम जयपालन पी आर है। ख़ुशी की बता तो यह है कि जयपालन ने 12 करोड़ की लॉटरी जीती है। 

    जयपालन ने बतया है कि उन्होंने एक फैंसी लॉटरी खरीदी थी। रिपोर्ट के अनुसार ओणम के अगले दिन इस लॉटरी के नतीजे घोषित किये गए थे। विजयी टिकट  नंबर टीई 645465 है। लॉटरी विजेता जयपालन ने बताया कि उन्होंने 10 सितंबर को त्रिपुनित्तूरा से यह लॉटरी खरीदी थी। इसके बाद उन्हें यह जानकारी मिली कि उनका नंबर ही फैंस नंबर है।