Baba Ramdev Tweet

    Loading

    नयी दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार बाबा रामदेव (Baba Ramdev) अब एक बार फिर ट्विटर (Tweeter) पर ट्रोल हो रहे हैं। वो भी पेट्रोल की कीमत (Petrol Rates) पर किए गए अपने एक 9 साल पुराने ट्वीट पर। जी हाँ ये ट्वीट पूरे 9 साल पुराना है। लेकिन जनाब सावधान बाबा रामदेव ने इस बार अपने इस ट्वीट को कतई भी रीट्वीट नहीं किया है, बल्कि उसे अब उन्होंने डिलीट ही कर दिया है। लेकिन अब ऐसा क्या था इस ट्वीट में कि बाबाजी ही अचानक ट्रोल होने लगे, जिनका पेट्रोल की कीमतों के बढ़ने के पीछे कोई नहीं ? चलिए अब आपको बता भी देते हैं…

    आखिर क्या ट्वीट कर दिया था बाबा रामदेव ने 

    अब दरअसल बीते 8 अगस्त 2012 को बाबा रामदेव ने ट्वीट किया था कि,” देश का कालाधन वापस आए तो पेट्रोल 30 रुपए में भी मिलेगा।” लेकिन भाईसाहब न आया कालाधन और न ही गिरे कमबख्त पेट्रोल के रेट। सो अब बीते बुधवार 20 अक्टूबर 2021 को रामदेव ने ये ट्वीट डिलीट करना ही मुनासिब समझा। इसके बाद उनकी लगातार ट्रोलिंग शुरू हो गई। अब तो लोग इस पर उनके मजे भी लेने लगे। इस पर कुछ ट्वीट भी देखिए।

    क्या है आज पेट्रोल के दाम

    पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price Hike) के दामों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इससे पहले गुरूवार को पेट्रोल-डीजल के दामों में 35-35 पैसे की बढ़ोतरी हुई थी। इसी कड़ी में आज फिर तेल के दाम बढ़ें हैं। बताना चाहते हैं कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें आज 35 पैसे बढ़ाई गई हैं। राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 106.89 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है। साथ ही मुंबई में पेट्रोल की कीमत 112.78 रुपये प्रति लीटर हो गया है।  कोलकाता में पेट्रोल 107.44 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। जबकि डीजल यहां 98.73 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है। चेन्नई की बात की जाए तो यहां पेट्रोल 103.92 रुपये प्रति लीटर और डीजल 99.92 रुपये प्रति लीटर में मिल रहा है।