(Image-Twitter-Boulder OSMP)
(Image-Twitter-Boulder OSMP)

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो आपने इंसानों को स्लेफ़ी लेते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन आज हम एक ऐसे सेल्फी लवर के बारे में बात कर रहे है जिनके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। अक्सर हम सोशल मीडिया पर जंगली और घरेलू जानवरों की तस्वीरें और वीडियो देखते हैं। इन तस्वीरों, वीडियो को नेटिज़न्स खूब पसंद कर रहे हैं। इन दिनों कैमरे का इस्तेमाल बढ़ गया है क्योंकि आसानी से मोबाइल में कैमरा दीखता है। ऐसे में अब एक भालू की सेल्फी वायरल हो रही है। आइए जानते है इस भालू के बारे में… 

    भालू हुआ कैमरे का दीवाना 

    आप कहेंगे की स्लेफ़ी का क्रेज इंसान को ही होता है, लेकिन एक भालू भी है जो कैमरे को ओर आकर्षित हो गया। जी हां जंगल में एक निगरानी कैमरा एक भालू के हाथ लग गया। हैरानी की बता तो यह है कि उन्होंने उस कैमरे से एक-दो नहीं बल्कि 400 सेल्फी ली हैं। फिलहाल इंटरनेट पर खास पोज में उनकी सेल्फी वायरल हो रही हैं। नेटिज़न्स ने इस पर कमेंट्स की बौछार कर रहे है।

    भालू ने दिए कई पोज़ 

    जैसा कि हम सब जानते है सेलिब्रिटी बनने के लिए कैमरा एक अहम माध्यम बनता जा रहा है। इस समय एक भालू की एक सेल्फी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जंगल में निगरानी के लिए रखा कैमरा भालू के हाथ लग गया। उन्होंने इस कैमरे से एक-दो नहीं बल्कि 400 से ज्यादा सेल्फी ली हैं। गौरतलब हो कि ये तस्वीरें नवंबर 2022 की बताई जा रही हैं। इस सेल्फी से पता चलता है कि इस भालू को पोज देने का शौक था। क्योंकि उन्होंने अलग-अलग एंगल से अपनी खूबसूरत तस्वीरें ली हैं।

     

    यूजर्स ने किये ढेरों कमेंट्स 

    बता दें कि बोल्डर ओपन स्पेस और माउंटेन पार्क्स ने 24 जनवरी को ट्विटर पर भालू की कुछ ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी शेयर कीं। इस ट्वीट को अब तक 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और दो हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस पोस्ट को रीट्वीट किया है। इस पोस्ट पर सैकड़ों यूजर्स कमेंट कर चुके हैं।  कुछ यूजर्स ने कमेंट किया है कि “भालू बहुत चालाक है।” भालू की फोटो देखने के बाद कुछ यूजर्स ने कमेंट किया है, ‘यह शर्मीला नहीं लगता।’ कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा, ”यह भालू सेल्फी लेने वाला निकला।” कुछ यूजर्स ने कमेंट्स से ‘कहां से पोज देना सीखा’ सवाल भी पूछा है।

    वायरल हुई भालू की तस्वीरें 

    बोल्डर ओपन स्पेस और माउंटेन पार्क्स ने भालू की इस सेल्फी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि एक भालू ने हाल ही में एक वाइल्डलाइफ कैमरा खोजा है। हम इस कैमरे का उपयोग वन अवलोकन के लिए करते हैं। भालू ने इस कैमरे से कुल 580 तस्वीरें लीं। इस भालू की 400 सेल्फी ली गईं। फिलहाल ये सेल्फी इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं।