भिंड : दादी ने पर्स चोरी करती महिला को पकड़ा, जड़ा थप्पड़ ही थप्पड़, वीडियो हुआ Viral

    Loading

    भिंड. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल(Viral Video) हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश, भिंड जिले (Bhind) के मुख्य बाजार में एक महिला चोर को पर्स चोरी करते पकड़ा गया। चोरी के मामले में पकड़ी गई महिला की 60 साल की बुजुर्ग दादी ने जमकर पिटाई कर दी। दादी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और थप्पड़ ही थप्पड़ जड़ दिए। इतना ही नहीं तो अम्मा ने मार-मार उसका गाल (Dadi Slapped Chorni Viral Video) सूजा दिया। चोरनी को पकड़ कर ई-रिक्शा में बिठाया और थाने ले गई और पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली थाना पुलिस ने महिला चोर के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।  

    60 साल की बुजुर्ग दादी ने कर दी पिटाई

    दरअसल भिंड शहर के मुख्य बाजार में शनिवार की दोपहर को दुर्गा कॉलोनी की रहने वाली 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला द्रौपदी देवी भदौरिया अपनी नातिन को समान दिलाने बाजार आई थी। सदर बाजार में दादी अपनी नातिन को समान दिलाकर वापस जाने के लिए रिक्शा में बैठ ही रही थी तभी पास खड़ी एक युवती ने उनके पर्स में रखे 9 हजार रुपये निकाल लिए और उन्हें जमीन पर गिरा दिया।

    Video Courtesy: Navbharat Times

    दादी ने जड़े थप्पड़ ही थप्पड़ 

    दादी ने जमीन पर गिरे रुपयों को देखकर हरकत में आ गई उन्हें समझने में ज्यादा देर नहीं लगी। उन्होंने चोरनी को रंगे हाथों पकड़ लिया, बाजार में खुद को फंसते देख चोरनी ने भागने की कोशिश की लेकिन वह दादी के हाथों से नहीं बच सकी, दादी ने चोरनी को थप्पड़ और चांटों से सबक सिखाना शुरू किया और फिर उसे ई-रिक्शा में बैठाकर पुलिस थाने ले गई। दादी की शिकायत पर पुलिस ने चोर युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। दादी के साहस की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।