(Image-Instagram-the_black_alien_project)
(Image-Instagram-the_black_alien_project)

    Loading

    नई दिल्ली: इस दुनिया में अजीबोगरीब लोगों की कोई कमी नहीं है, जी हां इसके कई सारे चौकाने वाले वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलते, कई लोग तो पूरी जिंदगी अपने नाख़ून बढ़ाएं रखते है, वही कुछ लोग अपने पुरे शरीर पर टैटू बनवा लेते है, लेकिन आज हम जिस शख्स की बात कर रहे है और इन सबसे भी एक कदम आगे है, जी हां जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

    अजीबोगरीब शौक.. 

    अक्सर आपने फिल्मों में एलियन को देखा होगा पर यहीं लेयियन अगर आपको आपकी रियल लाइफ में दिख जाएं तो क्या होगा? जी हां दरअसल फ्रांस (France)में रहने वाले एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo)  पर एलियन बनाने के इतना भूत सवार था कि आज उसे हर कोई ब्लैक एलियन के नाम से जानता है, जी हां क्यों कि वह देखने में किसी एलियन जैसा ही लगता है, इसकी तस्वरीएन अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

    काटी नाक, जीभ और जीभ 

    आपको बता दें कि फ़्रांस के एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) के सर पर एलियन बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह आज ब्लैक एलियन के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर हो गया। हैरानी की बता तो यह है कि उसने अपने आप को एलियन का रूप देने के लिए अपनी नाक, जीभ और यहां तक की होंठ भी कटवा दिए हैं। यही नहीं उसने अपनी सनक के चलते पूरी बॉडी पर टैटू भी बनवा रखे हैं। अगर आप पहली बार एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) की तस्वीरों को देखेंगे तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by BŁλ₡ƙ λŁłE₦ PƦØJE₡₸ EVØŁU₸łØ₦🚷 (@the_black_alien_project)

     

    एलियन नाम का टैटू सर पर 

    जैसा की आप वायरल हो रही तस्वीर में देख सकते है एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) के पूरे शरीर पर टैटू बने हुए हैं, जिसकी वजह से वो दिखने में बेहद डरावना और अजीब लग रहा है। इतना ही नहीं बल्कि एंथोनी लोफरेडो ने अब अपने सर पर एलियन नाम का एक नया टैटू बनवाया है, इतना ही नहीं बल्कि हैरानी वाली बात तो ये कि एंथोनी लोफरेडो का नया टैटू उसने अपने मांस से बनवाया है।  एलियन बनने के लिए एंथोनी लोफरेडो  ने अपने पूरे शरीर को ब्लैक इंक से भी रंग दिया है, जो दिखने में बेहद डरावना लग रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by BŁλ₡ƙ λŁłE₦ PƦØJE₡₸ EVØŁU₸łØ₦🚷 (@the_black_alien_project)

     

    सोशल मीडिया पर है फेमस 

    आपको बता दें कि फ़्रांस के इस ब्लैक एलियन की पहचान लिए एंथोनी लोफरेडो को चाहने वाले भी बहुत हैं, जी हां बता दें कि एंथोनी लोफरेडोके सोशल मीडिया अकाउंट पर उसके करीब 13 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यही नहीं उसके वीडियो पर भी उसे 1 मिलियन व्यूज़ मिलते हैं। वह सोशल  मीडिया पर बहुत मशहूर है, हाल ही में इसका एक और वीडियो सामने आया है जो बेहद वायरल हुआ है।