bihar-man-converts-wagonr-car-into-helicopter-rents-it-to-carry-bride-groom-for-weddings-watch-viral-video

बिहार के खगड़िया में रहने वाले एक शख्स ने अपनी कार को मॉडिफाई कर हेलिकॉप्टर बना दिया।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर अनोखे जुगाड़ की तस्वीरें और वीडियोज सामने आते हैं, जिसे देख लोगों को अपनी आँखों पर यकीन नहीं होता। कुछ जुगाड़ तो इतने अजीबोगरीब होते है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं। अब ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला बिहार (Bihar) से सामने आया है। बिहार के खगड़िया में रहने वाले एक शख्स ने अपनी कार को मॉडिफाई कर हेलिकॉप्टर बना दिया। अब उसकी गाड़ी चर्चा का विषय बन गई है।

    मिली हुई खबर के मुताबिक, बिहार (Bihar) के खगड़िया जिले में रहने वाले दिवाकर कुमार ने अपनी वैगनआर कार (WagonR) को हेलीकॉप्टर में बदला है। अब लोग इस हेलीकॉप्टर (Helicopter) को देखने के लिए आ रहे है। कुछ लोग इस हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी भी निकाल रहे हैं।

    दिवाकर ने बताया कि, उन्हें वैगनआर कार को मॉडिफाई करने का आइडिया यूट्यूब से आया। इसके बाद उन्होंने कार को हेलीकॉप्टर में तब्दील करने में 3.5 लाख रुपये खर्च कर दिए। हालांकि, उनका यह निवेश घाटे का सौदा नहीं रहा। कमाल की बात यह है कि, अब शादी ब्याह के दौरान दूल्हों की सवारी के लिए उनकी हेलीकॉप्टर किराये पर दी जाती है। दिवाकर का कहना है कि दूल्हा-दुल्हन उनकी कार में बैठना काफी पसंद करते हैं।

    सोशल मीडिया पर वैगनआर कार से बने इस जुगाड़ हेलीकॉप्टर (Helicopter) का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर @BeingAbbasNaqvi नाम के यूजर ने हेलीकॉप्टर कार का वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- इस अद्भुत #WagonR से बनी हेलिकॉप्टर कार को अपने गृहनगर में कैमरे में कैद किया। इसका इस्तेमाल वर्तमान में इस शादी के सीजन में दूल्हा-दुल्हन को ले जाने के लिए किया जा रहा है, जिसकी यहां खूब डिमांड की जा रही है। बिहारी इंजीनियरिंग! जय बिहार।

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग तो इस शख्स के जुगाड़ को देखकर हैरान रह गए हैं।