Image-Twitter
Image-Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: आम तोर पर मानसून की शुरुआत जून में होती है, लेकिन इस साल मानसून मई महीने में ही आ गया। जैसा की हम सब जानते है कि हाल ही में देश के कई हिस्सों में हुई बहुत तेज बारिश हुई जिसके फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया सामने आ रही है। ऐसे में इन दिनों बिहार का बारिश के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चाय हुआ है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि बारिश की वजह से एक तर्क से हजारों मछलिया सड़कों पर गिर गई है।

    ऐसे में लोग मछलियों को लूट रहे है। इस बीच कोई बाल्टी-बोरी में मछली भरते देखा जा रहा है, तो कोई हेलमेट में मछलियों को भरता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देख आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। 

    आपको बता दें कि इंटरनेट पर वायरल होता यह वीडियो बिहार के गया जिले के आमस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां बीते शनिवार को मछली से लदा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया, जिसके चलते ट्रक के पिछले हिस्से से मछलियों की बारिश शुरू हो गई। वहीं सड़क पर मछलियों की बाढ़ देख लोगों ने भी जमकर लूट ही मचा डाली। लोगों का हाल कुछ ऐसा था जैसे उनकी लॉटरी लग गई हो। 

     

    इस वीडियो को आप देख सकते है कि सड़क पर पड़ी मछलियों को समटेने के लिए जिसको जो मिला वो वही ले आया। इस बीच कोई बाल्टी-बोरी में मछली भरते देखा जा रहा है, तो कोई हेलमेट में मछलियों को भरता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को ‘Hari krishan’ नाम के अकाउंट से शेयर किया जा रहा है, जिसमें सड़क पर गिरी मछलियों को लूटने के लिए लोग टूट पड़ते नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। आप बह इस वीडियो को देख बहुत हंस पड़ेंगे।