Image Source : (TWITTER/@CRAZYFUNNYVIDZZ)
Image Source : (TWITTER/@CRAZYFUNNYVIDZZ)

    नई दिल्ली : हर इंसान अपना पेट पालने के लिए पैसे कमाता है, इसलिए काम करता है। काम छोड़ा हो या बड़ा हर एक इंसान पैसा कमाने के लिए काम करता है। लेकिन जरा सोचिये की आपने बड़ी मेहनत से काम किया और आपको उस काम का पैसा ही न मिला, मेहनताना ( Salary,) न मिला तो कैसा लगेगा। ऐसे में किसी इंसान को गुस्सा आना जाहिर सी बात है। जी हां ऐसे ही एक खबर आपको बताने जा रहे है। जानते क्या है पूरा मामला …. 

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स जेसीबी से एक खुले मैदान में खड़ी कई गाड़ियों को लगातार एक के बाद एक तोड़ता नजर आ रहा है। ‘द सन यूके’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये शख्स कोयले की खदान में काम करने वाला एक मजदूर है। इस शख्स को गुस्सा (Angry Employee) आने की वजह ये है कि जब महीने की सैलरी देने का वक्त आता है, तो उसका बॉस उसे सैलरी देने से इनकार (Boss refuses to pay salary) कर देता है। 

    बॉस रिश्ते में लगता है चाचा 

    आपको ये बात जानकर बेहद हैरानी होगी, लेकिन येबॉस उस शख्स का रिश्ते में चाचा लगता है। यही वजह है की वो कर्मचारी ग़ुस्से से आग बबूला हो जाता है। इसलिए अपना गुस्सा निकालते हुए जेसीबी से पांच ट्रकों को चकनाचूर क्र देता है। इस तरह वो अपनी पूरी भड़ास निकालता है। आप इस वायरल वीडियो को देख सकते है कि एक शख्स जेसीबी मशीन की मदद से मैदान में खड़े ट्रकों और डंपरों को एक-एक करके पूरी तरह बर्बाद कर दिया है। 

    वो शख्स  उस लाइन में खड़ी ट्रकों पर जेसीबी से हमला करता है। इस मामले को देखते हुए वहां मौजूद उसके बाकी के साथी जेसीबी की और दौड़ लगाकर भागते है। आपको बता दें कि यह मामला कुछ देर तक ऐसा ही चलता रहा। उसके बाद वहां मौजूद लोग जेसीबी में घुसकर उस शख्स को पकड़ लेते है। 

    लोगों ने किये ऐसे कमेंट्स 

    इस वायरल वीडियो को @CrazyFunnyVidzz नाम के एक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘जब आपका बॉस सैलरी देने से मना कर दे’। यह वायरल वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर लोगों ने अपने विचार देना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है,’यह वीडियो कंपनी के हर बॉस को भेजना चाहिए’। दूसरे यूजर ने लिखा है, कर्मचारी के गुस्से को देखते हुए स्माइली लगाकर पूछा है कि आखिर उसकी सैलरी कितनी थी। अब तक इस वायरल वीडियो को 19 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 400 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।