लड़के को हीरोपंती दिखाना पड़ा काफी महंगा, अब लोग पूछ रहे- सलामत है कोई हड्डी?

    Loading

    आज-कल काफी देखा जाता है, जैसे ही युवाओं के हाथों में कार-बाइक की चाबियां हाथों में आती है, वैसे ही वह तूफान (Rash Driving) की तरह गाड़ी चलाना शुरू कर देते हैं। कई तरह के ट्रैफिक नियम (Traffic Rules) को भी तोड़ते हैं और अपनी जान भी जोखिम में डालते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर तो ऐसे कई वीडियो भी वायरल होते , जिनमें युवा कई तरह के खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunt) भी करते नज़र आते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रह है। जिसमें एक शख्स की होशियारी साफ़ देखी जा सकती है। लेकिन, फिर उसके साथ जो होता है, उससे ये साफ़ है की उसकी अक्कल ज़रूर ठिकाने आ गई होगी।

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स तेजी से स्कूटी दौड़ता हुआ पेट्रोल पंप आता है, उसकी ये सब हरकत रिकॉर्ड भी की जा रही है। वह जैसे ही पेट्रोल पंप पहुंचता है, वैसे ही स्टंट करने की कोशिश करता है। लेकिन, वहां उसकी स्कूटी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह सीधे मुंह के बल गिर जाता है। हालांकि, गनीमत ये रही कि वह दूसरी ओर से आ रही गाड़ी की तरफ नहीं गिरा,  वरना बात उसकी जान पर भी आ सकती थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ářbāāž Khãñ (@arbaaz1786)

    स्टंट के समय में अक्सर कहा जाता है कि जब भी स्टंट करें तो एक्सपर्ट्स के निगरानी में स्टंट करें। लेकिन, आज कल के युवा इस बात को मज़ाक में लेते हैं और इसी वजह से काफी लोग अपनी जान गंवा देते हैं। वहीं स्टंट्स की वजह से कई ऐसे एक्सीडेंट भी होते हैं, जिसके बाद लोगों को चलने के लिए सहारा लेना पड़ जाता है। हालांकि, इस लड़के के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसका वीडियो लेकिन सोशल एमडीए पर वायरल ज़रूर हो गया। 

    वीडियो वायरल होने के बाद से ही लोग जमकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग तो इस लड़के का काफी मज़ाक भी उदा रहे हैं। कुछ लोग तो लड़के से पूछ रहे हैं कि उसकी हड्डी पसली सलामत है या नहीं? इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चूका है। इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर arbaaz1786 नाम के यूज़र ने शेयर किया है।