boyfriend-drunk-take-viagra-during-sex-marathon-with-girlfriend-anniversary-admit-hospital

बता दें कि, यह घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की है।

    Loading

    नई दिल्ली, अक्सर लोग एनिवर्सरी (Anniversary) मनाने के कुछ न कुछ नया करते है। अपने पार्टनर को खुश रखने में कुछ लोग अपना होश भी खो बैठते है। ऐसा ही कुछ एक कपल के साथ हुआ। यह कपल एनिवर्सरी (Anniversary) सेलिब्रेट करने को लेकर काफी उत्साहित हो गया था। बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने ऑनलाइन वियाग्रा मंगवा ली। कपल शराब (Drunk Couple) की नशे में धुत था। लेकिन, सेक्स मैराथन (Sex Marathon) के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद लड़के को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।

    बता दें कि, यह घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की है। मिली हुई जानकारी के मुताबिक, 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इजाबेल वूल्फ और उनके 32 साल के बॉयफ्रेंड रॉब एन्ड्रू की तीसरी एनिवर्सरी थी। दोनों ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए खास तैयारी की थी। एक-दूसरे के साथ और अच्छा वक्त बिताने के लिए उन्होंने शहर से दूर खूबसूरत जगह पर एक कमरा बुक किया था। इतना ही नहीं इस दिन और खास बनाने के लिए वह एडवेंचर के कई सामान भी साथ ले गए थे।

    कपल ने बताया कि दोनों ने देखते ही देखते शैंपेन की तीन बोतलें खाली कर ली  थी। इसके बाद दोनों काफी में नशे में चले गए। इसी वजह से रोमांटिक पलों के दौरान ही बॉयफ्रेंड के साथ यह हादसा हो गया। बॉयफ्रेंड ऐसी हालत में देख गर्लफ्रेंड ने तुरंत एंबुलेंस के लिए कॉल किया। लड़के को हॉस्पिटल ले जाने के बाद उसकी जांच करने पर डॉक्टरों ने बताया कि बॉयफ्रेंड का  प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया है। हालांकि, कुछ दिनों के इलाज के बाद बॉयफ्रेंड रिकवर करने लगा।