बॉयफ्रेंड घर में दूसरी महिला के साथ कर रहा था ऐश, तभी पहुंची गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ..देखें वीडियो

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह की अजीबोगरीब (Wired Video) चीज़ें वायरल (Viral Video) होती रहती है, जिसे देख लोगों को काफी हैरानी भी होती है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिससे कुछ भी छुप नहीं पता है, फिर वह लोगों की मस्ती मज़ाक हो यह अपने पार्टनर के साथ किया जा रहा चीटिंग (Boyfriend Cheat His Girlfriend) । आज हम एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें बॉयफ्रेंड को धोखा-धड़ी साफ़ देखने मिली है। यह वीडियो काफी ट्रेंड (Trending Video) भी कर रहा है। 

    इंटरनेट पर वायरल वीडियो में एक महिला घर के बाहर जोर जोर से चिल्लाती हुई और दरवाजा पीटती हुई देखा जा सकता है। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि, घर के अंदर उसका बॉयफ्रेंड किसी और महिला के साथ है। जिसे साफ़ पता चलता है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दे रहा है। जब ये बात महिला को पता चली तो महिला दरवाजा पीटने लगी। महिला की आवाज सुनकर बॉयफ्रेंड बालकनी से नीचे देखता है।

    उसके बाद जैसे ही महिला दरवाज़े के अंदर घुसती है वैसे ही शख्स घर में पहले से मौजूद महिला को बालकनी से नीचे उतार देता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ने बिकिनी और पैंटी पहनी हुई दिख रही है और गली से गुजर रहे लोग उस महिला को नीचे उतारने में भी मदद करते हैं। नीचे आगे ही महिला पास रखे एक कार्डबोर्ड के अंदर छुप जाती है। 

    वहीं शख्स की गर्लफ्रेंड को घर के अंदर जब कुछ नहीं मिलता है, तो वो पर्स लेकर बाहर आती हैं। जिसके बाद छिपी हुई महिला कार्डबोर्ड के बक्से के साथ ही पीछे की और भागने लगती है। जिसके बाद गर्लफ्रेंड की नज़र उस पर पड़ जाती है। फिर छिपी हुई महिला से तेजी से भागने लगती है उसके पीछे शख्स की गर्लफ्रेंड भी भागती है। 

    एक मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने बचने की बहुत कोशिश की लेकिन आखिर वह पकड़ा ही जाता है। हालांकि इस वीडियो से यह पता नहीं चल पाया कि गर्लफ्रेंड उस महिला को पकड़ पाई या नहीं। लेकिन, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। लोग इसे देखकर काफी तरह के रिएक्शन्स भी भेज रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर vídeos pra ver cagando ने शेयर किया है।