Maharashtra Corona Updates : so far only two percent of pregnant women have taken corona vaccine: report
File Picture

    ब्रिटेन: कपल के बीच में कई बात लेकर झगड़े हो जाते है। कई बार छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े हो जाते है। लेकिन कपल में ब्रेकअप (Breakup) को लेकर एक अनोखा मामला सामने सामने आया। जिसमें एक बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को बड़ी ही अजीबोगरीब धमकी दे डाली। युवक ने कहा कि अगर उसकी गर्लफ्रेंड ने वैक्सीन लगवाया तो वह उससे ब्रेकअप कर लेगा। कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरी दुनिया वैक्सीन लगवा रहे है। वैज्ञानिकों ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) बनाने में सफलता पाई।

    इसके बाद भी कई लोग वैक्सीन लगवाने से कतरा रहे है। ऐसा ही मामला ब्रिटेन से सामने आया है। युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को वैक्सीन लगवाने पर ब्रेकअप की धमकी दे डाली। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बारे में लड़की ने सोशल मीडिया के जरिये लोगों को यह बात बताई और लोगों से पूछा की वह क्या निर्णय ले। लड़की ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बताया कि वह दोनों  लंबे समय से साथ है।

    लड़की ने पहली डोज ली और जब वह दूसरी लेने की बारी आई तो उसके बॉयफ्रेंड ने दूसरी डोज लेने से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर लड़की सोच में पड़ गई कि आखिर उसके बॉयफ्रेंड ने ऐसा क्यों कहा। इतना ही नहीं लड़की ने बॉयफ्रेंड ने उसे ब्रेकअप करने की धमकी दे डाली। लड़की ने बताया कि जब उसने पहली वैक्सीन ली थी।

    तब वह बीमार हो गई थी। उस समय उसके बॉयफ्रेंड ने उसका ख्याल रखा। अब वह मुझे डोज लेने से मना कर रहा है। वह अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है। इसलिए वह दूसरा डोज लेना चाहती है। लेकिन अगर वह डोज लेंगी तो उसका बॉयफ्रेंड ब्रेकअप कर लेगा और डोज नहीं लेगी तो वह अपने आगे की पढ़ाई पूरी नहीं कर पायेगी। ऐसे में वह  निर्णय नहीं ले पा रही है।