(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार ऐसा होता है जो हम देखते है, उसे सच मान बैठते है, लेकिन वह पूरा सच नहीं होता। हमेशा से कहा जाता है कि आधा अधूरा सच हमेशा घातक होता है और यह सच भी है, अक्सर हम पूरी सच्चाई जाने बगैर अपनी प्रतिक्रिया दे देते है, वह हमारे लिए अच्छा भी नहीं होता, ऐसा ही एक  अर्ध सत्य का वीडियो सामने आया है, वैसे तो यह वीडियो देखने में बहुत फनी है, लेकिन इससे हमें एक सिख भी मिलती है, आइए जानते है इस वीडियो के बारे में पूरी जानकारी… 

    किसी दूसरे के साथ मजे कर रहा था प्रेमी 

    गर्मियों का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में सब लोग घूमने के लिए बाहर जाते है, खास कर उस जगह पर जहां बहुत सारा पानी हो, ऐसे में लोग इन दिनों स्विमिंग पूल में गर्मियों का मजा ले रहे है। जहां बेहद प्यार होता है वहां जलन होना स्वाभाविक है। कोई भी लड़की अपने पार्टनर को किसी दूसरे लड़की के साथ नहीं देख सकती, ऐसा ही कुछ इस वीडियो में हुआ है, लेकिन वह पूरा सच नहीं है, तो पूरा सच क्या है? आइए हम आपको बताते है। 

     

    फिर सामने आई सच्चाई 

    दरअसल एक शख्स पूल में किसी दूसरे शख्स के साथ बात कर रहा था। वह दूसरे शख्स के बाल काफी लंबे थे, उसे पीछे से देखने पर हूबहू लड़की नजर आ रही थी। लेकिन वह था लड़का, ऐसे में जब शख्स स्वमिंग पूल में लंबे वाल वाले लड़के के साथ बाटे क्र रहा होता है तभी शख्स की पार्टनर पीछे से आती है और लंबे बाल वाले की मुंडी पकड़ लेती है, और जब वह पीछे मुता है तबी उस लड़की को दीखता है कि यह कोई लड़की नहीं बल्कि लड़का है, वैसे तो सभी लोग इस फनी वीडियो का मजा ले रहे है, लेकिन इससे सिखने जैसी बात यह है कि पूरा सच जाने बिना हमें किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं देना चाहिए।