(Image-Twitter-@imPKsingh7)
(Image-Twitter-@imPKsingh7)

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर आपने देखा होगा कि जब किसी का प्यार उससे दूर जाता है, यानी ब्रेकअप होता है, तो वो इंसान उस दुख को सह नहीं पाता। कई दिनों तक वो इस दुःख से और जुदाई से उभर नहीं पाता, ऐसे में वो उदास रहने लगता है, जश्न मना छोड़ देता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जिसने गर्लफ्रेडं से ब्रेकअप होने के बाद शानदार जश्न मनाया और ब्रेकअप पार्टी जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

    जी हां गर्ल फ्रेंड से हुए ब्रेकअप पर शख्स ने केक काटा और जोरदार जश्न भी मनाया मनाया गया। बता दें कि ब्रेकअप होने के बाद  जमकर नाच गाना, इतना ही नहीं बल्कि इससे भी ज्यादा हैरानी वाली और अनोखी बात तो यह थी कि युवाओं की टोली के द्वारा इस ब्रेकअप पार्टी में जो केक काटा गया उसमें चाकू की बजाय पिस्टल का प्रयोग किया गया और जमकर हथियारों की नुमाइश की गई। आपको बता दें कि यह अजीब मामला समस्तीपुर का है जहां हुए इस अनोखे ब्रेकअप पार्टी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में  युवकों की टोली के द्वारा यहां पार्टी किसी सुनसान जगह पर हुई लेकिन उत्सवी माहौल में किया जा रहा है, वहीं जमकर हथियार भी लहराए जा रहे हैं, जिसकी तस्वीरें अब सामने आयी है।

     

    दरअसल समस्तीपुर जिले में हुई ये घटना जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनियारपुर गांव की बतायी जा रही है। आपको बता दें कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद युवक ने बेहतर साज-सज्जा के साथ पार्टी बुलाई थी और जमकर जश्न मनाया इस दौरान डीजे की धुन पर खूब नाच गाना भी हुआ। इस दौरान पार्टी में डीजे साउंड और लाइटिंग की भी व्यवस्था की गयी थी और पूरे कार्यक्रम को ड्रोन कैमरे से भी कवर किया गया। पार्टी में दोस्तों के लिए खाने-पीने की भी व्यवस्था भी की गई थी बेहद शानदार तरीके से इस जश्न को मनाया गया। 

     

    आपको बता दें कि हालांकि ये घटना कब की है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि जानकार लोगों का बताना है कि यह मामला विद्यापति के मनियारपुर गांव का है। बता दे कि पार्टी के केक पर अमित एन्ड निशा ब्रेकअप डे लिखा हुआ था। पार्टी की तस्वीरें वायरल होने के बाद सवाल उठता है पार्टी किसी भी तरह की हो लेकिन उस पार्टी में हथियार की नुमाइश कहां तक उचित है।  मामला पुलिस तक पहुंचा है जिसके बाद पुलिस घटना की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है। जश्न अपनी जगह लेकिन इस तरह हथियारों को लहरना ठीक नहीं है पुलिस इस पर कारवाही कर रही है।