bride-who-got-late-father-letter-embroidery-on-wedding-veil-shares-her-emotional-story

सुवन्या ने हाल ही में अमन कालरा से राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की है।

    Loading

    मुंबई, शादी (Wedding) का दिन हर लड़की के लिए काफी खास होता है। इस दिन को और स्पेशल बनाने के लिए लड़किया डिजाइनर लहंगा और डिजाइनर ज्वैलरी पहनती है। ताकि वो उस दिन सबसे अलग और सबसे सुंदर दिखाई दे। शादी के दिन दुल्हन डिजाइनर लहंगा और हैवी डिजाइनर ज्वैलरी से सजी हुई रहती है। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन (Bride) के बारे में बताने जा रहे है हैं। जिसने अपनी शादी के दिन को खास बनाने के लिए डिजाइनर लहंगा और डिजाइनर ज्वैलरी नहीं पहनी। इसके बावजूद वह अपने ऑउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई है।

    दरअसल, हम बात कर रहे हैं सुवन्या की। सुवन्या ने हाल ही में अमन कालरा से राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। सुवन्या और अमन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में देख सकते है कि सुवन्या अपनी शादी के दिन कितनी सिंपल तरीके से तैयार हुई है। सुवन्या ने सिंपल लहंगा और सिंपल ज्वैलरी पहनी है। लेकिन, इस पूरे आउटफिट में सुवन्या ने जो दुपट्टा ओढ़ रखा है वो बेहद स्पेशल है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shaadi Ek Baar (@shaadiekbaar)

    सुवन्‍या का लहंगा डिजाइनर सुनैना खेरा ने डिजाइन किया है। लहंगे के साथ सिंपल स्लीवलेस चोली पहनी है और नेट का लाल दुपट्टा ओढ़ा है। बता दें सुवन्‍या ने अपने शादी के ऑउटफिट के दुपट्टे पर पिता द्वारा जन्मदिन पर दिए गए हाथ से लिखे खत के कुछ हिस्से को एम्ब्रॉयडरी द्वारा इंग्रेव्ड करवाया है। बता दें कि सुवन्या के पिता अब इस दुनिया में नहीं है। इस वजह से अपने पिता को याद करते हुए और उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए सुवन्या ने अपने दुप्पटे पर पिता के खत के कुछ हिस्से को एम्ब्रॉयडरी द्वारा इंग्रेव्ड करवाया है। 

    अपने पिता के लिए सुवन्या का प्यार देखकर हर कोई भावुक हो गया है। सोशल मीडिया पर हर कोई सुवन्या की तारीफ कर रहा है। सुवन्या और अमन की शादी का  वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो shadiekbaar नामक पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिल रहे हैं।