(Image-Twitter-@sudarsansand)
(Image-Twitter-@sudarsansand)

    Loading

    नई दिल्ली: बड़े उत्साह के साथ पुरे देश में रक्षाबंधन का पावन पर्व मनाया गया, ऐसे में इससे जुड़े कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया वायरल हो रहे है। वहीं हम आज आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे है, जिसे देख आप भी बेहद खुश हो जाएंगे। जी हां दरअसल आज हम जिस तस्वीर की बता कर रहे है वह एक रेत पर राखी की तस्वीर है जो लोगोंके दिलों को छू रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

    दरअसल आज हम जिस वायरल तस्वीर की बात कर रहे है वह भारत सरकार से पद्मश्री अवार्ड पा चुके उड़ीसा के सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sudarsan Pattnaik) की है, दरअसल उन्होंने अपनी कला से एक बार फिर सभी का मन मोह लिया है। जी हां सुदर्शन पटनायक ने रेत से खूबसूरती राखी बनाई है, जिसकी अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। 

     

    देश के जाने- माने सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन ने इस तस्वीर को राखी के दिन ही शेयर किया है। वहीं इस तस्वीर (Sudarsan Pattnaik Sand Rakhi) को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और सुदर्शन की कला से प्रभावित होकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं। समुद्र के नीले पानी के साथ रेत से बनी राखी (Sudarsan Pattnaik Sand Rakhi) नीले, पीले, लाल और हरे रंग से सजी है. सुदर्शन अपने चाहने वालों को रक्षाबंधन की बधाइयां देते हुए राखी के खूबसूरत डिजाइन को गढ़ा है। अब यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।