Pic : @VikastiwariMP
Pic : @VikastiwariMP

    Loading

    मुंबई : जब भी किसी को शरीर (Body) में किसी भी प्रकार की तकलीफ होती है तो वो उसे दिखाने सीधा हॉस्पिटल पहुंचता है। हर कोई चाहता है कि वो एक अच्छे डॉक्टर को दिखाए, लेकिन अगर हॉस्पिटल (Hospital) में ही उसकी मौत हो जाए तो? आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें दांत दिखाने आए एक शख्स की बैठे-बैठे ही मौत हो गई। 

    जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार सुबह 10 बजे की है। जब दिलीप नाम के एक व्यक्ति के दांतों में अचानक तेज दर्द उठा तो वो बालोतरा के एक क्लीनिक पर अपना इलाज कराने के लिए पहुंचा। वायरल (Viral) हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि क्लिनिक (Clinic) पहुंचने के बाद दिलीप वेटिंग हॉल में अखबार पढ़ रहा है। उसी दौरान पेपर पढ़ते-पढ़ते ही वो जमीन पर गिर जाता है। 

    घटना सामने आने पर उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दरअसल, क्लिनिक में माइनर अटैक आने की वजह से उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि क्लिनिक में इस पूरी घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। 

    जानकारी के मुताबिक दिलीप एक व्यापारी था। जो किसी काम से घटना के दो दिन पहले ही बाड़मेर आया था। दिलीप को दांत में दर्द के अलावा कोई और समस्या नहीं थी और वह पूरी तरह से स्वस्थ था, लेकिन अचानक क्लीनिक में माइनर अटैक आने की वजह से उनकी मौत हो गई