प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

     ब्रिटेन: हम कभी किसी अनजान जगह जाना होता है, तो हम गूगल मैप का इस्तेमाल करते है और उस जगह तक पहुंच ते है। गूगल मैप किसी किसी पते पटक पहुंचने के लिए सबसे आसान तरीका है और आज हर कोई गूगल मैप का इस्तेमाल करता है। ऐसे ही गूगल मैप्स  (Google Maps) का इस्तेमाल कर रही एक महिला ने कुछ ऐसा देखा की यह हैरान रह गई। यह मामला ब्रिटेन (Britain) के मैनचेस्टर (Manchester) का है।

    जहां एक महिला  गूगल मैप्स का इस्तेमाल करते हुए एड्रेस ढूढ़ रही थी। लेकिन तभी उसे कुछ ऐसी चीज दिखाई दी। जिसे देखकर वह हैरान हो गई। महिला ने जब लोकेशन को ज़ूम (Google Map Zoom) करके देखा तो एक कपल रोमांस कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला मैनचेस्टर में वेयरहाउस का पता ढूंढ रही थी।

    तभी महिला को मैप पर कुछ अजीब चीज दिखाई दी और महिला ने ज़ूम करके देखा तो कपल यौन संबंध बनाने में व्यस्त थे। महिला ने कपल की इस हरकत का स्क्रीनशॉट लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

    यह तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। यह तस्वीर 2013 में शेयर की गई थी। अब एक बार फिर से यह तस्वीर सामने आ रही है। हालांकि यह तस्वीर को  गूगल मैप्स से हटा दिया गया है।