सावधान: नाले के पानी में सब्जी धोकर बेच रहा था लड़का, फिर जो हुआ… देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है जो कई तरह के अनचाही चीजें हमारे सामने लाता है। ये हमारा मनोरंजन तो करता ही है , साथ में कई विषयों के बारे में जागरूक करता है। जी हां इस समय सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक जायेंगे। आपको बता दें कि दरअसल ये वीडियो एक सब्जी बेचने वाले एक लड़के का है। वीडियो में शख्स ऐसा कुछ करते हुए नजर आता है जिसे शायद आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। आईये जानते है  इस वायरल वीडियो का पूरा मामला… 

    हैरान कर देगा वायरल वीडियो 

    ऐसा बताया जा रहा है कि यह हैरान कर देने वाला वीडियो भोपाल के सिंधी कॉलोनी का है। इस वीडियो में आप देख सकते है की यह सब्जी बेचने वाला युवक वहीँ सब्जी बेच रहा है और वही के गंदे पानी में सब्जियां धो रहा है। ये शख्स सब्जी हाथ में नाले के बहते पानी मने इसे धोने लगता है। ऐसे ही वो साड़ी सब्जियां धो लेता है। 

    बता दें कि वहां मौजूद एक शख्स इस पुरे हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो बनाता है और उस शख्स को ऐसे सब्जियां धोने के लिए मना करता हैम लेकिन वो सब्जीवाला अपने इस गन्दी हरकत से बाज नहीं आता और अपना काम करते रहता है। 

    सवाल पूछने पर शख्स ने कहा.. 

    वीडियो बना रहा शख्स उस सब्जी वाले से कहता है कि बेफिक्र हो कर गंदे पानी मने सब्जियां धो रहा है, तुम्हे किसी की परवाह ही नहीं। इसका चेहरा गौर से देख लो कोई यहां से सब्जी मत खरीदना। बता दें कि ये सिंधी चौराहे का वीडियो है। जहा ये शख्स गटर के पानी मने सब्जियां धो रहा है। वीडियो बना रहा शख्स जब सब्जीवाले से नाम पूछता है तो वो अपना नाम नहीं बताता है बल्कि यह वीडियो न बनाये ऐसा कहता है।

     

    वायरल वीडियो पर भड़के लोग 

    आपको बता दें कि इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। ऐसे में एक शख्स ने लिखा है, ‘यह सब हरकत देखकर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा, आखिर इतना समय क्यों? प्रशासन से अनुरोध है कि लोगों की सेहत के बारे मने सोच कर सही कदम उठायें।’ वही एक दूसरे यूजर ने कहा है कि ‘इसको पकड़कर वही गटर का पानी पिलाना था।’