Peru Plane Crash
Pic : @enriquevarsi

    नई दिल्ली : शुक्रवार को पेरू (Peru) की राजधानी लीमा में एयरपोर्ट के रनवे पर घटना हुआ था। घटना के दौरान रनवे पर दमकल ट्रक से टकराने की वजह से लैटम एयरलाइंस (Latam Airlines) के एक विमान (Flight) में आग लग गई थी। हालांकि, इस हादसे के दौरान गनीमत तो यह रही कि प्लेन के क्रू मेंबर्स सहित सभी 120 पैसेंजर्स इस भयानक हादसे में बाल-बाल बच गए, लेकिन रनवे पर खड़े दो फायरफाइटर्स की जान चली गई। 

    आपको बता दें कि इस भयानक प्लेन हादसे (Plane Incident) में एनरिक वर्सी और रेस्पिग्लियोसी नाम का एक कपल भी मौजूद था। जिनको इस हादसे में एक खरोंच तक नहीं आई। इसके बाद जब वो दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान से बिना किसी खरोंच के बाहर निकलने में कामयाब हो गए तो मानों उनके खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा था। इस खुशी में कपल ने लैटम एयरलाइंस के दुर्घटनाग्रस्त विमान के सामने सेल्फी लेकर उसे ट्विटर पर शेयर किया, जो वायरल हो गई है। 

    गौरतलब है कि घटना में बाल-बाल बचने के बाद इस कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विमान के साथ खींची गई एक तस्वीर को शेयर किया है। जिसे शेयर करने के साथ उन्होंने इसमें कैप्शन में लिखा, ‘सेल्फी ऑफ द ईयर, भगवान का शुक्र है कि ये ठीक हैं।’ जिसके बाद से ही यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग तस्वीर को देखकर हैरान हैं। 

    तस्वीरों के वायरल होने पर जहां कुछ लोग कपल के विमान हादसे में सुरक्षित बच जाने का जश्न मना रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगों को हादसे के बाद विमान के साथ खींची गई तस्वीर पसंद नहीं आई। इसको लेकर उनका कहना है कि कपल ने त्रासदी का दस्तावेजीकरण किया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।